Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Pics: शिमरी ड्रेस में श्वेता तिवारी का ग्लैमरस फोटोशूट, बेटी पलक तिवारी ने कर दिया ये कमेंट

श्वेता तिवारी इन दिनों अपने फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। 40 साल की एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 28, 2021 13:45 IST
shweta tiwari glamorous latest photoshoot in shimmery dress daughter palak wrote sis- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHWETA.TIWARI श्वेता तिवारी का नया फोटोशूट 

टीवी की 'प्रेरणा' यानि श्वेता तिवारी अपनी उम्र को मात देती नज़र आ रही हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि खुद उनकी ग्लैमरस फोटोज इस बात का सबूत हैं। जी हां, श्वेता इन दिनों अपने फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार फिर ग्लैमर का तड़का लगाया है। 40 साल की एक्ट्रेस इन फोटोज में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। यहां तक कि उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी उन्हें 'सिस' यानि बहन बोल दिया है। 

श्वेता तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने सिल्वर शिमरी सीक्विन का साइड स्लिट गाउन पहना है। इस डीप नेक ड्रेस में वो बेहद बोल्ड लग रही हैं। उनका स्मोकी आई मेकअप उनकी बोल्डनेस को और भी बढ़ा रहा है। 

Pics: श्वेता तिवारी और पलक के इंस्टा पोस्ट वायरल, मां-बेटी में कौन ज्यादा स्टाइलिश, अंदाजा लगाना मुश्किल

श्वेता तिवारी का ग्लैमरस फोटोशूट

Image Source : INSTAGRAM
श्वेता तिवारी का ग्लैमरस फोटोशूट

इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'सारी बंदिशें तोड़ दें अगर आपको तोड़ना पड़े तो और इसके लिए कभी माफी भी न मांगे।' श्वेता के इस पोस्ट को अब तक करीब 3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। पलक तिवारी, संगाती बिजलानी, सृष्टि रोड़े, दलजीत कौर और अर्जुन बिजलानी सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट्स भी किए हैं। उनकी बेटी पलक ने लिखा- 'Sissssss' और कई सारे प्यार भरे इमोजी भी बनाए हैं। 

श्वेता तिवारी के पोस्ट पर पलक का कमेंट

Image Source : INSTAGRAM
श्वेता तिवारी के पोस्ट पर पलक का कमेंट

श्वेता तिवारी के इस पोस्ट पर कई फैंस ने भी कमेंट किए हैं। उनका कहना है कि वो श्वेता को जबसे देख रहे हैं, तब से लेकर अब तक वो बदली नहीं हैं। उनकी खूबसूरती हर दिन बढ़ती जा रही है। 

श्वेता तिवारी का ग्लैमरस फोटोशूट

Image Source : INSTAGRAM
श्वेता तिवारी का ग्लैमरस फोटोशूट

गौरतलब है कि श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाया था और अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। लोग आज भी उन्हें प्रेरणा के रूप में ही याद करते हैं। 

फिलहाल श्वेता रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नज़र आ रही हैं, जहां वो दूसरे कंटेस्टेंट्स को कांटे की टक्कर दे रही हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement