Friday, April 26, 2024
Advertisement

बेटी पलक के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी का बयान, इस बात का जताया दुख

श्वेता जल्द ही कलर्स पर फिल्मकार रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आएंगी।

IANS Written by: IANS
Published on: July 10, 2021 14:57 IST
shweta tiwari on daughter palak debut says could not help her much latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHWETA.TIWARI बेटी पलक के डेब्यू पर श्वेता तिवारी का बयान, इस बात का जताया दुख 

श्वेता तिवारी एक गर्वित मां हैं, क्योंकि बेटी पलक तिवारी हॉरर फिल्म 'रोजी: द सैफरॉन चैप्टर' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत के लिए तैयार हैं। हालांकि, टेलीविजन स्टार को इस बात का पछतावा है कि वह पलक को अपने समर्थन से ज्यादा नहीं दे सकी क्योंकि वह मुख्य रूप से एक अलग उद्योग से संबंधित है।

श्वेता ने आईएएनएस को बताया "मुझे बहुत गर्व महसूस होता है क्योंकि उसे जो कुछ भी मिला, उसने अपनी मेहनत और अपने ऑडिशन के साथ किया। मैं सिर्फ उसका समर्थन करने के लिए थी। मैं उसे एक अलग उद्योग में होने के अलावा और कुछ नहीं दे सकती थी। (मैं) टीवी उद्योग से संबंधित हूं और वह फिल्म उद्योग में प्रवेश करने जा रही है।"

श्वेता तिवारी के साथ काम करने को अपनी पहली और आखिरी गलती मानते हैं सिजेन खान

40 वर्षीय श्वेता पिछले दो दशकों से अधिक समय से टेलीविजन उद्योग का हिस्सा हैं। उन्होंने 'कसौटी जि़ंदगी की' में प्रेरणा शर्मा बजाज के रूप में अपने प्रदर्शन के साथ लोकप्रियता हासिल की, और बाद में 'परवरिश', 'बेगूसराय' और 'मेरे डैड की दुल्हन' जैसे शो में अभिनय किया।

अभिनेत्री ने कहा, "इन दोनों उद्योगों में काम करने का तरीका बिल्कुल अलग है। मुझे लगता है कि मैं उसकी ज्यादा मदद नहीं कर सकती थी, जिसका मुझे दुख है। वह इतनी मेहनती लड़की है और मुझे उस पर बहुत गर्व है।"

श्वेता जल्द ही कलर्स पर फिल्मकार रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन में नजर आएंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement