1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री से उड़ेंगे घरवालों के होश, एक-एक कर सबकी लगाएंगे क्लास, देखें Promo

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री से उड़ेंगे घरवालों के होश, एक-एक कर सबकी लगाएंगे क्लास, देखें Promo

सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर बिग बॉस 14 में नज़र आएंगे। उन्हें देखकर घरवालों का कैसा रिएक्शन है.. प्रोमो में देखिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 24, 2021 12:49 IST
sidharth shukla entry in bigg boss 14- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: COLORSTV बिग बॉस 14 में फिर होगी सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री 

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में रविवार को वीकेंड का वार और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि सभी के होश उड़ाने के लिए घर के अंदर एंट्री लेने वाले हैं सिद्धार्थ शुक्ला। जी हां, सिद्धार्थ एक बार फिर BB14 में नज़र आएंगे, लेकिन इस बार घर के सदस्य नहीं, बल्कि एक मेहमान बनकर आएंगे और कंटेस्टेंट्स की क्लास लेते दिखाई देंगे। सिद्धार्थ को एक बार फिर शो में देखने के लिए उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। 

कलर्स चैनल ने वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला को घर में एंट्री करते हुए दिखाते हैं। उन्हें देखकर देबोलीना भट्टाचार्जी सहित अन्य घरवालों के होश उड़ जाते हैं। शो में आते ही सिद्धार्थ राहुल वैद्य की क्लास लगाते हैं। 

Bigg Boss 14 23 Jan : पत्रकारों के तीखे सवालों का घरवालों ने दिया जवाब, कल घर में आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

दरअसल, प्रोमो में दिखाया गया है कि एक फैन राहुल वैद्य से पूछती है कि उन्हें कहते हुए पाया गया है कि अभिनव शुक्ला कुछ नहीं करके आए हैं तो आपने शो में ऐसा कौन-सा तीर मारा है? इसके बाद सिद्धार्थ भी राहुल से पूछते हैं कि तेरे में ऐसी कौन-सी विनर क्वालिटी है, जो अभिनव में नहीं है? इसके जवाब में राहुल कहते हैं, 'मैंने क्या तीर मारे हैं, ये मैं कैसे बता सकता हूं।' ये सुनते ही सिद्धार्थ फटाक से बोलते हैं- 'खुद ही नहीं बता सकता है कि तूने क्या तीर मारे हैं तो तू उससे क्यों पूछ रहा है।'

इसके अलावा एक और प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि राहुल वैद्य और अली गोनी की दोस्ती को लेकर भी सिद्धार्थ उनकी जमकर क्लास लगाते हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने निक्की तंबोली के #MeToo वाले कमेंट पर उनकी जमकर क्लास लगाई। सिद्धार्थ ने उन्हें बताया कि पहले वो बहुत एंटरटेनिंग थीं, लेकिन अब उनकी ये बातें बहुत बोरिंग लग रही हैं। आखिर वो ऐसा क्यों कर रही हैं? 

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ ने अभिनव और रुबीना पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि दोनों पति-पत्नी हैं और उन्हें ये बहुत बड़ा एडवाटेंज मिला है। 

 सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा रश्मि देसाई, टीना दत्ता, हर्ष लिम्बाचिया और राघव जुयाल भी घर के अंदर आएंगे। इस दौरान एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का लगेगा। 

बीते एपिसोड की बात करें तो कंटेस्टेंट्स को मीडिया के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा था। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला से शादी को लेकर सवाल पूछे गए तो निक्की तंबोली से उनकी हरकतों को लेकर सवाल-जवाब किया गया। राखी सावंत से उनके पति के बारे में पूछा गया। वहीं, अली गोनी और राहुल वैद्य भी निशाने पर रहे। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X