Monday, May 06, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस को लिखा लेटर, कही ये खास बात

सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने बिग बॉस के लिए एक खास लेटर लिखा है। उसमें बेटे से जुड़ी कई बातें कही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 12, 2020 7:17 IST
sidharth shukla- India TV Hindi
सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने लिखा लेटर

बिग बॉस 13 का फिनाले वीक शुरू हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा ट्रॉफी के काफी करीब हैं। टॉप 5 में आरती, शहनाज और माहिरा में से कोई एक आने वाला है। बिग बॉस की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला ने बिग बॉस को एक लेटर लिखा है। इस लेटर में उन्होंने बिग बॉस को शुक्रिया कहा है। यह लेटर सिद्धार्थ शुक्ला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

सिद्धार्थ की मां ने लिखा- डियर बिग बॉस, मैं सिद्धार्थ शुक्ला की मां आपको ये लेटर शुक्रिया कहने के लिए लिख रही हूं। मुझे आपने मेरे ही बेटे के ऐसे पहलू से वाकिफ करवाया है जिन्हे मैं नहीं जानती थी। शेफ सिड से मिलवाने के लिए शुक्रिया, गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, अंडे बनाना, सब्जियां काटना बर्तन धोना कभी-कभी यकीन नहीं होता है कि यह सब मेरा बेटा कर पा रहा है।

उन्होंने आगे लिखा- घर में सबसे छोटा होने के कारण सिड हमेशा प्रोटेक्टिड रहा है। जब कभी भी सिड बीमार होता है तो वो मुझे एक पल के लिए छोड़ता नहीं था पर अब वह इतना ज्यादा बीमार पड़ा तो मैं उसके साथ नहीं थी। मुश्किल था मगर हम दोनों को कुछ सिखाया। इतना चैलेंजिग माहौल में इतना बीमार होते हुए भी उसने हिम्मत नहीं हारा, ये मुझे आपने उसके अंदर की ताकत का एक नया पहलू दिखाया।

बीबी हाउस में रहकर कई चीजों को नजरअंदाज करना सीख लिया है और ज्यादा सहनशील होना आपके घर ने उसे सिखा दिया। मुझे पता है कि उसके लिए दोस्त बहुत मायने रखते हैं लेकिन वो इस कदर अपने पहले उन्हें रखता है... ये गर्व जो मैं महसूस कर रही हूं उसके लिए शुक्रिया। आखिर में शुक्रिया आपकी वजह से इतने सारे लोगों का प्यार सिडहार्ट के रुप में उसे मिला। इतने लोग अपना प्यार, शुभकमानाएं और समय उसे दे रहे हैं। पता नहीं सिड इतना सारा प्यारा उन्हें कैसे लौटा पाएगा।

अब मैं बेसब्री से फिनाले पर सिड से मिलने का इंतजार कर रही हूं और आप सबका प्यार रहा तो ट्राफी के साथ। शुक्रिया बिग बॉस, सिद्धार्थ शुक्ला की मां।

आपको बता दें फैमिली वीक में सिद्धार्थ की मां उनसे मिलने के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं। जहां उन्होंने सिद्धार्थ को कई बातें समझाई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement