1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. खत्म हुआ सीरियल 'सिलसिला- बदलते रिश्तों का', इमोशनल हुए कलाकार

खत्म हुआ सीरियल 'सिलसिला- बदलते रिश्तों का', इमोशनल हुए कलाकार

शो का आखिरी एपिसोड 18 जुलाई को प्रसारित हुआ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 18, 2019 22:55 IST
 'सिलसिला- बदलते रिश्तों का'- India TV Hindi
Image Source :  'सिलसिला- बदलते रिश्तों का'

मुंबई: अभिनेता कुणाल जयसिंह इन दिनों इस बात को लेकर बेहद भावुक हैं कि उनका शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जल्द ही खत्म होने वाला है। 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के दूसरे सीजन में कुणाल को रुहान, तेजस्वी प्रकाश को मिष्टी, और अनेरी वजानी को परी के रूप में देखा जा रहा है। इस शो का एक नाटकीय अंत होगा जिसमें मिष्टी के एक खतरनाक बीमारी से पीड़ित होने का पता चलने के बाद वह अपने जीवन के लिए लड़ती नजर आएगी।

कुणाल ने कहा, "मेरे मन में मिली-जुली भावनाओं का गुबार उठ रहा है। मैं बहुत खुश हूं कि प्रशंसकों ने हम पर इतना प्यार बरसाया, लेकिन इसके साथ ही मैं दुखी भी हूं कि यह शो खत्म होने के कगार पर आ गया है।"

अभिनेता ने आगे कहा, "यह सफर असाधारण रहा, मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिनकी वजह से शो सफल हो सका।"

इस पर तेजस्वी ने कहा, "इस शो का हिस्सा होना बेहद मजेदार रहा, मिष्टी को जानना और समझना और प्यार, दोस्ती तथा सिस्टरहुड के शेड्स को पर्दे पर निभाना। इस किरदार को बेहद शानदार ढंग से लिखा गया था और मैं आभारी हूं कि मैं दशर्को के मन में उसके लिए प्यार जगा पाई।"

वहीं, अनेरी ने कहा कि उन्हें पूरी टीम की याद आएगी।

उन्होंने कहा, "ऐसा हर रोज नहीं होता कि आपको ऐसा किरदार निभाने का मौका मिले जो इतना वास्तविक हो और जिससे दर्शक खुद को जोड़ कर देख पाएं। मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे उसे पर्दे पर निभाने का मौका मिला। मैं सभी को मिस करूंगी"

शो का आखिरी एपिसोड 18 जुलाई को प्रसारित होगा।

Also Read: 

Happy Birthday Priyanka Chopra: बिना किसी गॉडफादर के बदल दिया सिनेमा जगत का हुलिया, प्रियंका चोपड़ा अब दुनिया में कर रही हैं भारत का नाम रौशन 

एक ही दिन में बॉलीवुड पर छाया इतना बुढ़ापा, ये तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप 

सस्ती कॉपी कहने पर तापसी पन्नू का चौका, कहा- बताओ कैसे बनते हैं महंगी कॉपी

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X