Friday, April 26, 2024
Advertisement

'ये है मोहब्बतें’ की सिम्मी उर्फ एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा कोरोना वायरस से संक्रमित

शिरीन मिर्जा ने बताया कि उनमें संक्रमण की पुष्टि पिछले सप्ताह हुई थी और उनकी सेहत अब बेहतर हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 05, 2020 16:15 IST
shireen mirza- India TV Hindi
Image Source : @SHIREENMIRZA शिरीन मिर्जा कोरोना वायरस से संक्रमित

मुंबई: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में बेहतरीन अभिनय करने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। शिरीन मिर्जा ने बताया कि उनमें संक्रमण की पुष्टि पिछले सप्ताह हुई थी और उनकी सेहत अब बेहतर हो रही है।

शिरीन मिर्जा ने खुद एक बयान जारी कर कहा कि वह ‘‘बिल्कुल ठीक’’ हैं। उन्होंने कहा, ‘‘कठिन वक्त हमेशा नहीं रहता, लेकिन मजबूत लोग हमेशा रहते हैं। एक सप्ताह पहले मुझमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी और अब मेरी सेहत बेहतर हो रही है। वैसे मैं ठीक हूं।’’ 

शिरीन मिर्जा ने कहा कि क्वारंटीन की अवधि ने उन्हें प्यार और भलाई की शक्ति से परिचित कराया। गौरतलब है कि एकता कपूर के धारावाहिक ‘‘ये हैं मोहब्बतें’’ में शिरीन मिर्जा ने सिमरन ‘सिम्मी’ भल्ला खुराना का किरदार निभाया था। 

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा स्वामी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद अभिनेता ने खुद को 'होम क्वारंटीन' कर लिया है। अर्जुन ने इसकी जानकारी साझा करने के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया।

उन्होंने लिखा, "दोस्तो, मेरी पत्नी कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं। मैं और मेरा परिवार 14 दिनों के होम क्वारंटीन होने जा रहा है। हम स्वस्थ और ठीक हैं और मुझे आशा है कि हम आगे भी ठीक रहेंगे। अपनी प्रार्थनाओं में हमें याद रखिए।"

बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोरोना वायरस से संक्रमित, हैदराबाद के अस्पताल में किया गया भर्ती

इनपुट- भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement