1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 21 साल होने पर स्मृति ईरानी ने लिखा खास नोट

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 21 साल होने पर स्मृति ईरानी ने लिखा खास नोट

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने शनिवार 3 जुलाई को 21 साल पूरे कर लिए। विशेष दिन पर शो की मुख्य अभिनेत्री रहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक खास नोट साझा किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 04, 2021 16:12 IST
Smriti Irani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SMRITI IRANI 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 21 साल होने पर स्मृति ईरानी ने लिखा खास नोट

एकता कपूर के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने शनिवार 3 जुलाई को 21 साल पूरे कर लिए। विशेष दिन पर शो की मुख्य अभिनेत्री रहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक खास नोट साझा किया। उन्होंने शो के दौरान की अपनी जर्नी के बारे में जिक्र किया। स्मृति ने कहा कि इस शो ने कई लोगों की जिंदगी बदल दी। उन्होंने तुलसी के रूप में शो से खुद की छोटी क्लिप दिखाते हुए एक वीडियो भी साझा किया। स्मृति ईरानी, ​​रोहित रॉय और अमर उपाध्याय स्टारर इस शो का पहला एपिसोड 3 जुलाई 2000 को स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया गया था।

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के पूरे हुए 21 साल

स्मृति ईरानी ने हाल ही में निर्माता राज कौशल को भावभीनी श्रद्धांजलि दी, जिनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। स्मृति ईरानी क्योंकि सास भी कभी बहू थी में उनकी पत्नी मंदिरा बेदी के साथ काम कर चुकी हैं। जैसे ही शो के 21 साल पूरे हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें शो में उनके किरदार तुलसी के रूप में उनके पलों को दिखाया गया है। इसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा, "हमने एक वादा किया था 'फिर मिलेंगे', एक वादा जिसे हम निभा नहीं पाए... 21 साल पहले एक यात्रा शुरू की जिसने कई लोगों की जिंदगी बदल दी, कुछ को खुशी दी, कुछ को नाराज किया लेकिन उन सभी को प्रभावित किया जिन्होंने इसे देखा, जिन्होंने इसके लिए काम किया। यादों के लिए धन्यवाद!"

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के बारे में

क्यूंकि सास भी कभी बहू थी 1000 एपिसोड पूरे करने वाला पहला भारतीय शो था, जिसने लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी जगह बनाई। स्टार प्लस पर डेली सोप जुलाई 2000 से नवंबर 2008 तक चला। इस शो ने कई जाने-माने चेहरों को लॉन्च किया, जिसमें हमें तुलसी (स्मृति ईरानी), मिहिर विरानी (अमर उपाध्याय) और बा (सुधा शिवपुरी) जैसे प्रतिष्ठित किरदार मिले। क्यूंकि... ने भारतीय टेलीविजन पर सास-बहू धारावाहिकों का चलन शुरू किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X