Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना वॉरियर्स के हेल्थकेयर किट के लिए सौम्या टंडन ने की अपील

सौम्या ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से इस नेकी के कार्य में दान करने की अपील की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 27, 2020 23:40 IST
सौम्या टंडन - India TV Hindi
सौम्या टंडन 

मुंबई: अभिनेत्री सौम्या टंडन ने लोगों से कोविड-19 महामारी से लड़ने वाली फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के लिए हेल्थकेयर किट के लिए योगदान देने का आग्रह किया है। इस पहल की शुरुआत उनकी ही इमारत में रहने वाले एक युवा छात्र ने की है और सौम्या ने लोगों से ज्यादा से ज्यादा मदद करने की अपील की है।

उन्होंने कहा, "मेरे इमारत में रहने वाले एक लड़के ने यह पहल शुरू की है और हमें पूरे दिल से इसका समर्थन करना चाहिए। इस कठिन समय में मानवता दिखाते हुए आगे आना चाहिए और मुझे यकीन है कि हम किट खरीदने के लिए पर्याप्त धन जुटाएंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "इस तरह के प्रयासों में हर मदद मायने रखती है और मिल रही प्रतिक्रिया बहुत उत्साहजनक रही है। हमें अभी भी अधिक धन की आवश्यकता है और मुझे आशा है कि जनता इन बहादुर दिलों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी, जो हमें सुरक्षित रखने के लिए प्रतिदिन अपनी जान जोखिम में डालते हैं।"

सौम्या ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से इस नेकी के कार्य में दान करने की अपील की है।

इनपुट- आईएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement