Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुगंधा मिश्रा लॉकडाउन में करने जा रही हैं शादी, कहा: '10 किलो लहंगा पहनूंगी, भले सिर्फ 20 लोग आये'

सुगंधा मिश्रा 26 अप्रैल को द कपिल शर्मा शो के सह-कलाकार संकेत भोसले के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 20, 2021 0:02 IST
सुगंधा मिश्रा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SUGANDHA MISHRA सुगंधा मिश्रा

कॉमेडियन, टेलीविज़न होस्ट और पार्श्व गायिका सुगंधा मिश्रा 26 अप्रैल को द कपिल शर्मा शो के सह-कलाकार संकेत भोसले के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लुधियाना में एक निजी समारोह में दोनों शादी करेंगे। अभिनेत्री ने बताया कि दिसंबर के बाद से ही उनकी शादी की तैयारी हो रही है। अभिनेत्री ने शादी की घोषणा इंस्टाग्राम पर की और संकेत के साथ दो आकर्षक तस्वीरें भी साझा की, जिसमें उन्होंने एक साटन गाउन पहना है जबकि दूल्हे को जींस और ब्लेज़र में देखा जा सकता है।

सुगंधा ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी की अधिकांश खरीदारी ऑनलाइन कर ली है। सुगंधा ने कहा: आपको विश्वास नहीं होगा कि मैंने अपनी शादी की पोशाक के लिए दिसंबर से तैयारी शुरू कर दी थी। मैं अपनी शादी की पोशाक के बारे में बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि शादी सिर्फ 20 लोगों की उपस्थिति में हो रही है, मैं हमेशा 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी।

सुगंधा ने अपने डी-डे पर एक ऑफ-व्हाइट लहंगा पहनने का भी खुलासा किया और उन्होंने एक गीत लिखा है जिसे वह अपने संगीत में गाना और प्रदर्शन करना चाहती थीं लेकिन कोविड -19 की वजह से लगे लॉकडाउन ने उस योजना को पूरा नहीं होने दिया।

ये भी पढ़ें-

आलिया भट्ट- रणबीर कपूर कोरोना से ठीक होते ही वेकेशन के लिए मालदीव हुए रवाना, देखें एयरपोर्ट से लेटेस्ट तस्वीरें ​

नए लुक में स्पॉट हुए सिद्धार्थ शुक्ला, गाड़ी में नारियल पानी पीते दिखे, वायरल हुईं Photos

फिर कॉमेडी की तरफ मुड़े अजय देवगन, सिद्धार्थ राय कपूर की फिल्म गोबर! में करेंगे काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement