Thursday, May 09, 2024
Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: इस तरह नई अंजलि और सोढ़ी की हुई शो में एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में सुनयना फौजदार और बलविंदर सिंह सुरी की एंट्री हो गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 01, 2020 7:26 IST
taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAARAKMEHTAKAOOLTAHCHASHMAHNFP तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से अंजलि का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता और रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने शो को अलविदा कह दिया है। उनकी जगह अब सुनयना फौजदार और बलविंदर सिंह सुरी शो में नजर आएंगे।  दोनों को शो में एंट्री हो गई है। सोमवार के एपिसोड में नई अंजलि भाभी और रोशन सिंह सोढ़ी की एंट्री हो गई है।

सुनयना फौजदार की एंट्री शो में तारक मेहता और भिड़े की बातचीत के दौरान हुई है। वह किचन से बाहर आती हैं और भिड़े को सब्जी साफ करता देखती हैं और तारक मेहता को लैपटॉप पर काम करते हुए। अंजलि भिड़े को काम करता देख चौंक जाती हैं और उनसे ये काम ना करने के लिए मना करती हैं।

नेहा मेहता के शो छोड़ने पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर असित मोदी ने कहा- नेहा मेहता हमेशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के परिवार का हिस्सा रहेंगी। 12 साल साथ में काम करने के रिश्ते को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। शो से अलग होने का फैसला आपसी समझ से लिया गया। टीम में सभी लोग नेहा के अपने किरदार के प्रति योगदान की सराहना करते हैं। अगर आग हमे अपने किसी में प्रोजेक्ट में नेहा को शामिल करने का मौका मिलता है तो हम जरुर करेंगे।

रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में बलविंदर सिंह सुरी की बात करें उनकी एंट्री भिड़े का अपने घर में स्वागत करने से होती है। वह घर आए भिड़े को पत्नी रोशन के हाथ की बनाई लस्सी भी पिलाते हैं। एक तरफ सोढ़ी पूरी लस्सी खत्म कर जाते हैं वहीं भिड़े को पेट भरा हुआ होने की वजह से लस्सी खत्म करने में मुश्किल होती है।

नेहा मेहता और गुरुचरण दोनों ही शो के साथ 2008 से जुड़े हुए थे। हालांकि गुरुचरण ने 2013 में क्रिएटिव मन मुटाव की वजह से शो छोड़ दिया था लेकिन एक साल बाद उन्होंने फिर शो पर वापसी कर ली थी।   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement