Sunday, May 19, 2024
Advertisement

स्वामी ओम का निधन: रोहन मेहरा, मोनालिसा, मनु पंजाबी समेत इन पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने शोक व्यक्त किया

बिग बॉस 10 फेम स्वामी ओम का निधन हो गया है। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी के निधन से बिग बॉस के दर्शक हैरान और दुखी हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 03, 2021 20:49 IST
स्वामी ओम का निधन, swami om passed away- India TV Hindi
Image Source : MANU PUNJABI स्वामी ओम का निधन

बिग बॉस 10 फेम स्वामी ओम के लकवाग्रस्त होने के बाद उनका निधन हो गया। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी की मौत के बाद बीबी दर्शकों को एक बड़ा झटका लगा। COVID-19 से संक्रमित होने के बाद स्वामी ओम को लकवा हो गया था जो काफी समय तक ठीक नहीं रहा। मनु पंजाबी, मोनालिसा, रोहन मेहरा सहित कई लोगों ने उनके दुखद निधन पर दुख व्यक्त किया। स्वामी ओम 63 वर्ष के थे। उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था और बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 1.30 बजे दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया गया।

'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का हुआ निधन

स्पॉटबॉय से बात करते हुए, मोनालिसा ने कहा, "यह वास्तव में बहुत ही चौंकाने वाली और दुखद खबर है। वाह बहुत ही जिंदा दिल इन्सान ... वह कभी हारना नहीं चाहते थे और मेरे पास अब शब्द नहीं हैं ... क्योंकि मैं मौत की खबर से स्तब्ध हूं। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले ... ओम शांति। "

दूसरी ओर, टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, रोहन मेहरा ने स्वामी ओम के निधन को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। अभिनेता ने कहा, “बिग बॉस के बाद, मैं उनसे कभी नहीं मिला और न ही उनसे बात की। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्होंने दुनिया छोड़ दी और अब मैं उनके लिए प्रार्थना करूंगा ताकि उनकी आत्मा शांति से रहे। भले ही घर में मेरे साथ झड़पें हुईं, फिर भी मैंने उन भावनाओं को छोड़ दिया। मैंने उनके साथ घर में दो-तीन महीने बिताए और मुझे उनकी मौत का बहुत बुरा लगा। ”

Bigg Boss 14: राखी सावंत का चौंकाने वाला खुलासा, पहले से शादीशुदा है पति और...

रोहन ने याद किया कि कैसे स्वामी ओम ने उन्हें 'प्रिंस ऑफ इंडिया' की उपाधि दी और कहा कि यह नाम मेरे सीज़न के दौरान बहुत लोकप्रिय हुआ और ओम स्वामी वह व्यक्ति थे जिन्होंने मुझे वह नाम दिया था। मुझे वह अब भी याद है और मुझे उस नाम की वजह से दर्शकों का इतना प्यार कैसे मिला। मैं नहीं जानता कि उनकी मौत की इस खबर पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। ”

मनु पंजाबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा "#SwamiOm नो डाउट ने कई विवादों को जन्म दिया और उनके कुछ कृत्य वास्तव में क्षमा करने में कठिन थे। लेकिन हम इस तथ्य से इंकार नहीं कर सकते कि उन्होंने लोगों को हंसाया। सुपर मनोरंजक थे। यह समय है कि हमें उनकी मूर्खताओं को माफ करना चाहिए और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना चाहिए। मैं दुआ करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। "

वेडिंग एनिवर्सिरी पर जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख के साथ शेयर किया प्यारा-सा Video

गौरव चोपड़ा ने कहा, "वह एक परेशान आत्मा थे और ध्यान और महत्व की तलाश कर रहे थे। अब जब वह चले गए हैं, तो मुझे उम्मीद है कि वो शांति से होंगे। 

ओम ने गाजियाबाद में अपने आवास पर अंतिम सांस ली। कोविड ने उन्हें बेहद कमजोर बना दिया था और 63 वर्षीय स्वामी ओम कुछ दिनों पहले लकवा से पीड़ित हो गए थे, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement