1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस प्रिया आहूजा हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस प्रिया आहूजा हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 30, 2020 9:01 IST
priya ahuja- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYAAHUJARAJDA प्रिया आहुजा

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस वायरस की चपेट में कई बॉलीवुड और टीवी सितारे आ चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। प्रिया नवंबर से मैटरनिटी लीव पर हैं और शूटिंग नहीं कर रही हैं। प्रिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

प्रिया ने लिखा- यह मेरी ड्यूटी है कि मैं आप सभी को बताऊं की मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं। मुझे लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक हो रही हूं। मैं डॉक्टर्स और बीएमसी के द्वारा बताए गए निर्देशों का पालन कर रही हूं। मैं होम क्वारंटीन हूं।

प्रिया ने आगे लिखा- अगर बीते 2-3 दिन में कोई मेरे संपर्क में आया है तो अपना टेस्ट करवा लें प्लीज। मैं शूटिंग नहीं कर रही हूं और घर पर हूं। जिसके बावजूद इस वायरस के संपर्क में आ गई हूं। खुद को सुरक्षित रखें और मास्क पहनना ना भूलें। इसे हल्के में ना लें। मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें।

प्रिया के पोस्ट के शेयर करने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल, गोगी और सोनू का किरदार निभाने वाले कलाकारों ने कमेंट करके प्रिया के जल्दी ठीक होने की कामना की। दिलीप जोशी ने लिखा- हम तुम्हारे जल्दी ठीक होने के लिए जरुर प्रार्थना करेंगे।

प्रिया आहुजा डायरेक्टर मालव राजदा की पत्नी हैं। मालव ने भी पत्नी के पोस्ट पर कमेंट करके उनके जल्दी ठीक होने की कामना की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment