1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा': दर्शकों को फिर हंसाएंगे नट्टू काका, लंबे समय बाद शुरू की शूटिंग

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा': दर्शकों को फिर हंसाएंगे नट्टू काका, लंबे समय बाद शुरू की शूटिंग

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार दर्शकों को खूब पसंद है। वो लंबे समय बाद फिर से सीरियल में नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2021 13:02 IST
Nattu Kaka aka Ghanshyam Nayak back on set - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: MALAVRAJDA/GHANASHYAMNAYAKOFF 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर वापस लौटे नट्टु काका

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब इस शो से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है कि नत्थू काका यानि धनश्याम नायक एक फिर से सेट पर वापस लौट आए हैं। सीरियल के डायरेक्टर मालव राजदा ने इंस्टाग्राम पर बिहाइंड द सीन तस्वीर साझा की है, जिसमें नट्टु काका एक सीन की शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि काफी लंबे समय बाद दर्शक शुक्रवार के एपिसोड में नत्थू काका को स्क्रीन पर परफॉर्म करते देख सकेंगे। मालव ने उन्हें पूरी टीम का प्रेरक बताया है। 

TRP लिस्ट से बाहर हुआ 'ये रिश्ता', 'अनुपमा' ने मारी बाजी, 'तारक मेहता' को मिला ये स्थान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का डायरेक्टर ने नत्थू काक की गेट-अप में फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "वे पूरी टीम के लिए इंस्पीरेशन हैं। लव यू नट्टु काका। और सबसे खास बात ये है कि हम सभी उनसे रिलेट कर पाते हैं। पगार कब बढ़ेगी सेठ जी।"

दिग्गज अभिनेता घनश्याम नायक पिछले लंबे समय से शूटिंग से दूर थे। इसकी वजह कोरोना वायरस महामारी और उनकी सर्जरी थी। बता दें कि सीरियल में नट्टू काका वो किरदार है, जो जेठालाल की दुकान की देखरेख करते हैं। घनश्याम अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। यही वजह है कि उनके लौटने की खबर से फैंस बेहद खुश हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X