Friday, April 26, 2024
Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रोमो: जेठालाल के बाबूजी हो गए गुमशुदा, मचा हड़कंप

बाबूजी की गुमशुदगी की बात पुलिस तक पहुंच जाती है। हर जगह हड़कंप मच जाता है। सभी यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर बाबूजी कहां चले गए!

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 12, 2020 14:31 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah promo- India TV Hindi
Image Source : TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH PROMO तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नया प्रोमो

पॉपुलर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है। इसमें दिखाया गया है कि जेठालाल (दिलीप जोशी) के पिता यानि बाबूजी अचानक गायब हो गए हैं। मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

इस प्रोमो में दिखाया गया है कि जेठालाल जब घर पहुंचते हैं तो अपने बाबूजी को आवाज लगाते हैं, लेकिन वो घर में दिखाई नहीं देते। इसके बाद जेठालाल अपने बेटे से पूछते हैं, लेकिन उसको भी बाबूजी की कोई खबर नहीं होती। पूरी सोसाइटी में भी पता लगाने के बाद जब बाबूजी नहीं मिलते तो जेठालाल परेशान हो जाता है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका को कभी काम करने के मिलते थे 3 रुपये, जानिए अब कितनी है सैलरी

बाबूजी की गुमशुदगी की बात पुलिस तक पहुंच जाती है। हर जगह हड़कंप मच जाता है। सभी यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर बाबूजी कहां चले गए। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण लागू किए लॉकडाउन में राहत मिलने के बाद टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सेट पर सुरक्षा का ध्यान रखते हुए स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स काम कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement