1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. The Big Picture: क्विज गेम शो से रणवीर सिंह करेंगे टीवी पर डेब्यू, लॉन्च हुआ प्रोमो

The Big Picture: क्विज गेम शो से रणवीर सिंह करेंगे टीवी पर डेब्यू, लॉन्च हुआ प्रोमो

शो के प्रोमो में रियलिटी शो के साथ टेलीविजन में अपनी शुरुआत कर रहे रणवीर सिंह ने खेल के प्रारूप को अपने अंदाज में समझाया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 04, 2021 18:13 IST
The Big Picture, Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV The Big Picture: क्विज गेम शो से रणवीर सिंह करेंगे टीवी पर डेब्यू, लॉन्च हुआ प्रोमो

कलर्स टीवी का आने वाला क्विज़ शो द बिग पिक्चर का प्रोमो कल 3 जुलाई को जारी किया गया। रियलिटी शो के साथ टेलीविजन में अपनी शुरुआत कर रहे रणवीर सिंह ने खेल के प्रारूप को अपने अंदाज में समझाया। शो का निर्माण बनिज एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट बी।वी। द्वारा किया जाएगा, और यह वूट और जियो टीवी पर भी स्ट्रीम होगा। इसके जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

द बिग पिक्चर का प्रोमो

रणवीर सिंह, जो अपने अनोखे फैशन विकल्पों के लिए जाने जाते हैं, अब द बिग पिक्चर पर एक होस्ट के रूप में दिखाई देंगे। कलर्स टीवी की तरफ से शेयर किए गए प्रोमो में, अभिनेता क्विज़ शो के प्रारूप का वर्णन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह अपने लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन पात्रों जैसे बैंड बाजा बारात के बिट्टू, पद्मावत के खिलजी और गली बॉय के मुराद अहमद के बारे में बात करते हैं। इस बीच इन किरदारों की तस्वीरें पर्दे पर दिखाई देती हैं। आगे बताते हुए रणवीर सिंह ने द बिग पिक्चर में कहा कि कंटेस्टेंट्स को तस्वीरों के रूप में सवालों का सामना करना पड़ेगा। उनके पास शो में करोड़ों जीतने का मौका है।

टीवी पर डेब्यू करेंगे रणवीर सिंह

अपने टेलीविज़न डेब्यू के बारे में बोलते हुए, रणवीर सिंह ने कहा, “एक कलाकार के रूप में मेरी जर्नी में, प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की ललक हमेशा रही है। भारतीय सिनेमा ने निर्विवाद रूप से मुझे सब कुछ दिया है - यह मेरे लिए एक अभिनेता के रूप में अपने कौशल को प्रदर्शित करने और प्रदर्शित करने का एक मंच रहा है और मुझे भारत के लोगों से अपार प्यार मिला है। अब, मैं कलर्स के द बिग पिक्चर के साथ अपने टेलीविज़न डेब्यू के माध्यम से उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं।”

बिग पिक्चर के बारे में

द बिग पिक्चर एक क्विज शो है जो कंटेस्टेंट्स के ज्ञान और पिक्चर मेमोरी को टेस्ट करेगा। तीन लाइफलाइन की मदद से, प्रतियोगियों को बारह पिक्चर-आधारित सवालों का सही उत्तर देने और भव्य पुरस्कार राशि दी जाएगी। शो का इंटरेक्टिव प्रारूप भी दर्शकों को अपने घरों में आराम से खेलने की अनुमति देगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X