1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. लॉकडाउन के बाद सोनू सूद होंगे 'द कपिल शर्मा शो' के पहले गेस्ट, देखिए तस्वीरें

लॉकडाउन के बाद सोनू सूद होंगे 'द कपिल शर्मा शो' के पहले गेस्ट, देखिए तस्वीरें

कपिल शर्मा के नए एपिसोड्स में पहले मेहमान लॉकडाउनमें प्रवासियों के मसीहा बने सोनू सूद होने वाले हैं। सेट से सोनू सूद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 28, 2020 13:53 IST
the kapil sharma show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JACKY_WIKY_OFFICIAL द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो एक बार फिर आपको हंसाने के लिए तैयार है। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई थी। अब लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद टीवी सीरियल्स की शूटिं एक बार फिर शुरू हो गई है। कपिल शर्मा के नए एपिसोड्स में लॉकडाउन में प्रवासियों के मसीहा बने सोनू सूद आने वाले हैं। सोनू सूद शो में जरुरतमंदों की मदद के बारे में बात करेंगे।

सोनू सूद के द कपिल शर्मा शो से तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सेट पर कृष्णा अभिषेक के सपना किरदार में बातचीत करते नजर आ रहे हैं। अगली फोटो में सोनू कपिल शर्मा के साथ हंसते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो आया था। कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह नज़र आ रहे हैं। कपिल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमारे साथ हंसने के लिए तैयार हो जाइये। नए एपिसोड के साथ जल्द हाजिर होंगे।"

आपको बता दें सोनू सूद लॉकडाउन में लगातार बिना थके लॉकडाउन में प्रवासियों के लिए बस, फ्लाइट और ट्रेन का इंतजाम करके उन्हें उनके घर पहुंचाया है। साथ ही उन्हें जरुरत की चीजें भी मुहैया कराईं। सोनू सूद हाल ही में  किर्गिस्तान में फंसे छात्रों को एयरलिफ्ट कराकर उनकी मदद की है। वह 1500 से ज्यादा स्टूडेंट्स को एयरलिफ्ट कराकर अपने वतन सुरक्षित वापस लेकर आए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X