Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी के कोरोना वायरस पर किए ट्वीट से फैन्स हुए आहत, टीवी एक्ट्रेस ने डिलीट किया पोस्ट

दिव्यांका त्रिपाठी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला का किरदार निभाकर मशहूर हुईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2020 9:57 IST
टीवी एक्ट्रेस...- India TV Hindi
टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

मुंबई: घातक कोरोनावायरस को लेकर टेलीविजन अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसके चलते अब वह आलोचनाओं से घिर गई हैं। दिव्यांका ने ट्वीट किया था, "मुंबई में इतने कम ट्रैफिक को देखकर लगता है कि यह मेट्रो, पुलों और सड़कों को जल्दी पूरा करने का एक मौका है।"

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट इंडिया टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दिखाया कि किस तरह से कोरोनावायरस के चलते मुंबई की सड़कों पर ट्रैफिक अभी कम है। इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी उम्मीद जताई कि समय के साथ कोरोनावायरस का यह खतरा टल जाएगा। उन्होंने कहा कि मेट्रो और सड़क के काम अब पूरे हो जाएंगे, क्योंकि श्रमिक अब बिना किसी रूकावट के आराम से अपना काम कर सकेंगे।

कोरोना वायरस: 'नागिन 4' के सेट पर घुसने से पहले रश्मि देसाई ने कराई जांच, फैंस परेशान

दिव्यांका की यही बात लोगों को पसंद नहीं आई। एक ने लिखा, "वे श्रमिक भी इंसान ही हैं। यह एक आपातकाल है और सभी की सुरक्षा जरूरी है।"

किसी और यूजर ने लिखा, "जैसे कि इंजीनियर्स और श्रमिकों की जिंदगी की कोई अहमियत ही नहीं है..ऐसी एक स्थिति में यह कितना अजीब ट्वीट है।"

कोविड 19: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हुई ठप, हर हफ्ते 100-125 करोड़ नुकसान का अनुमान

दिव्यांका त्रिपाठी को अपनी गलती को एहसास हुआ और उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। साथ ही लोगों से माफी भी मांग ली है। साथ ही उन्होंने लोगों से ट्रोल ना करके मानवता दिखाने की अपील की है।

फिल्म सिटी में अभी चल रही है शूटिंग, कई जगह हैंड सैनेटाइजर-साबुन की नहीं है व्यवस्था

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement