Friday, April 26, 2024
Advertisement

Video: 'टोपी बहू' बनकर कपड़े के साथ वाशिंग मशीन के अंदर बैठ गए सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर स्टार प्लस के सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू का स्पूफ करते हैं, जिसमें उनका नाम टोपी बहू होता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 18, 2020 17:22 IST
topi bahu, sunil grover- India TV Hindi
Image Source : SUNIL GROVER TWITTER गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान

मुंबई: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर, तो कभी गुत्थी बनकर हमारा मनोरंजन किया। एक बार फिर से सुनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से हमें हंसा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर का नया अवतार धमाल मचा रहा है। सुनील ग्रोवर ने हाल ही में कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' से टीवी पर जबरदस्त वापसी की है, सुनील ग्रोवर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है,वीडियो में गोपी बहू का स्पूफ करते दिख रहे हैं और टोपी बहू बने नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर ने पहले गोपी बहू की तरह लैपटॉप पानी से धोया और इस बार कपड़े के साथ खुद वाशिंग मशीन में बैठ गए हैं।

सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शो का एक वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में सुनील ग्रोवर टोपी बहू बनकर पहले कागज पर मेकअप लगाते हैं और फिर कागज से अपने चेहरे पर मेकअप लगाते हैं। वहीं आगे वो वाशिंग मशीन में कपड़े धुलने के लिए जाते हैं और कपड़ों के साथ खुद भी वाशिंग मशीन के अंदर बैठ जाते हैं, देखिए उसके बाद उनका क्या हाल होता है...

सुनील ग्रोवर बने 'टोपी बहू', पीट-पीटकर धो डाला लैपटॉप

इससे पहले सुनील ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो गोपी बहू की तरह लैपटॉप धोते और उसे सुखाते हुए दिखे थे। टोपी बहू तो गोपी बहू से भी आगे निकलती है, वो लैपटॉप को पीटकर साफ करती और कागजों को भिगोकर निचोड़कर सुखाते नजर आई। 

वीडियो में सुनील ग्रवर पिंक साड़ी पहने टोपी बहू बने नजर आ रहे हैं। सुनील लैपटॉप को ब्रश से धोते और लैपटॉप से कूटते दिख रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में साथ निभाना साथिया का म्यूजिक भी बजता दिख रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement