1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल के 'रिलेशनशिप' पर बोले विंदू दारा सिंह, कहा- अगर वे प्यार में हैं...

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल के 'रिलेशनशिप' पर बोले विंदू दारा सिंह, कहा- अगर वे प्यार में हैं...

बिग बॉस 13 के दौरान विंदू दारा सिंह को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते हुए देखा गया। सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलिटी शो अपने नाम भी किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2021 13:16 IST
Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH SHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

मनोरंजन की दुनिया में विंदू दारा सिंह सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। जब भी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन टीवी पर टेलीकास्ट किया जाता है तो बिग बॉस के विनर्स हमेशा सुर्खियों में आते हैं। बिग बॉस 13 के दौरान, उन्हें अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते हुए देखा गया। सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलिटी शो अपने नाम किया। अब विंदू ने सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते के ऊपर अपनी राय देते हुए नजर आए।

इंडिया टाइम्स टीवी के साथ अपनी हालिया बातचीत के दौरान, उनसे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बीच के बीच के बॉन्ड बारे में पूछा गया। इसके लिए, अभिनेता ने एक कूटनीतिक उत्तर दिया।

विंदू दारा सिंह ने बताया वे दोनों एक दूसरे के लिए के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रखते हैं। हालांकि, अगर वे प्यार में हैं, तो वह एक दूसरे को लेकर अनश्योर हैं। इसके अलावा, अगर भाग्य ने उन्हें एक दूसरे मिलाया और वह एक दूसरे के जीवन साथी हुए, तो इस बात को विंदू पसंद करेंगे।

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते हैं, बिग बॉस के घर से निकलते ही सिद्धार्थ ने काम शुरू कर दिया था। शहनाज गिल के साथ भुला दूंगा म्यूजिक वीडियो में काम किया, इसके अलावा खबर है कि सिद्धार्थ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के अगले सीजन में भी लीड रोल निभा रहे हैं। इस सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है।  

शहनाज भी इन दिनों कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने बादशाह के साथ एक म्यूजिक वीडियो 'फ्लाई' में परफॉर्म किया। इस वीडियो में उनके लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X