1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. क्या Indian Idol के बाद रियलिटी शो को होस्ट करना छोड़ देंगे आदित्य नारायण?

क्या Indian Idol के बाद रियलिटी शो को होस्ट करना छोड़ देंगे आदित्य नारायण?

इंडियन आइडल होस्ट कर रहे आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बताया है। उन्होंने अपने मन की इच्छा जाहिर की है कि वह अपने करियर में और क्या-क्या करना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 21, 2021 8:02 IST
Adiya Narayan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADIYA NARAYAN क्या Indian Idol के बाद रियलिटी शो को होस्ट करना छोड़ देंगे आदित्य नारायण?

मशहूर सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण इन दिनों रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के होस्ट हैं। आदित्य अब तक लगभग 12 रियलिटी शो को होस्ट कर चुके हैं। आदित्य ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह अब एंकरिंग से ब्रेक लेने जा रहे हैं। जी हां, ये सच है। आदित्य होस्ट के तौर पर ब्रेक लेने का प्लान बना रहे हैं। सिंगर आदित्य को लगता है कि उनके लिए बड़ी जिम्मेदारियों की ओर मुड़ने का समय आ गया है और इस वजह से वह अब टीवी से ब्रेक लेने जा रहे हैं।

एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा, "2022 में टेलीविजन को होस्ट करने का यह मेरा आखिरी साल होगा। इसके बाद मैं होस्टिंग नहीं करूंगा। यह और भी बड़े काम करने का समय है।" 

उन्होंने कहा, ''फिलहाल मैं पुराने वादे से बंधा हूं, जिसे अगले महीने तक पूरा कर दूंगा।'' 

आदित्य ने कहा है कि वह आने वाले साल में टेलीविजन से ब्रेक लेंगे। आदित्य के मुताबिक टेलीविजन जगत ने उन्हें बहुत कुछ दिया है, टेलीविजन ने उन्हें नाम, शोहरत और सफलता दी है। यह टेलीविजन के आधार पर है कि वह मुंबई में एक घर बनाने, एक कार के मालिक होने और एक अच्छा जीवन जीने में सक्षम हैं।

उन्होंने कहा, ''ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं टेलीविजन को पूरी तरह से छोड़ दूंगा। लेकिन अब मैं कुछ और करना चाहता हूं, जैसे किसी शो को जज करना।"

सिंगर के मुताबिक, एक होस्ट के रूप में उनका समय अब खत्म हो रहा है। उनके लिए अब सीट पर बैठने का समय हो गया है। हालांकि, आदित्य ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें होस्टिंग बहुत पसंद है, लेकिन अब उन्हें कुछ अलग और बड़ा करना है। वह सिंगिंग भी करना चाहते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X