Sunday, May 19, 2024
Advertisement

इस टीवी एक्ट्रेस के साथ सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बालों में लगी आग, फिर ऐसे बची जान

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि सेट पर टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस के बालों में आग लग गई थी, जिसके बाद फिर इस तरह से उनकी जान बचाई है। जानिए कौन हैं वो एक्ट्रेस जिनके साथ ये घटना घटी है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 19, 2023 13:45 IST
Chhavi Mittal- India TV Hindi
Image Source : DESIGN टीवी एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा

टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है,जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। खबर है कि टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल के साथ सेट पर एक भयानक घटना घटी है। उनके बालों में आग लग गई है। जिसका लाइव वीडियो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस पर फैन्स भी हैरानी जता रहे हैं। साथ ही महिमा चौधरी समेत कई सेलेब्स ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। 

सेट पर छवि के बालों में लगी आग

छवि मित्तल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में छवि ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया,जिसे देख सबके होश उड़ गए। दरअसल,छवि ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि अभिनेत्री खड़ी हैं और अचानक से उनके बालों में आग-सी लगती नजर आई। हालांकि वहां मौजूद शख्स ने वक्त रहते इसे बुझा दिया और तुरंत ही एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट किया कि मेरे बाल तो नहीं जले? इस पर पीछे से किसी ने जवाब दिया कि ‘जले’ , इसके बाद एक्ट्रेस अपने बालों को चेक करती हुई नजर आती हैं।

करण वीर ग्रोवर ने बचाई छवि की जान

इस वीडियो को शेयर करते हुए छवि ने कैप्शन में लिखा कि 'सेट पर दुर्घटनाएं होती रहती है, लेकिन मेरे बालों में आग लगना मुझे सबसे डरावना लगा, मैं भी गलती से कैमरे में कैद हो गई, व्लॉग अब लाइव है। करण वीर ग्रोवर को भी धन्यवाद क्योंकि उन्होंने आग की लपटों को अपने हाथों से बुझाकर मुझे इससे बचाया। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस भी इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भी इसपर काॅमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, 'हे भगवान।' 

ये भी पढ़ें:

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु के हाथ में रची पिया के नाम की मेंहदी, इस दिन बनेंगी दुल्हन

अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज नहीं होगा 'एनिमल' का अनकट वर्जन, इस वजह से आई परेशानी

अपने कपड़ों की वजह से अनकम्फर्टेबल हुई एकता कपूर, दोस्त के पीछे छिपती आई नजर तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement