Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: बादशाह और हनी सिंह में कैसे शुरू हुआ झगड़ा, रैपर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Aap Ki Adalat: बॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह ने 'आप की अदालत' में शिरकत की है, जहां उन्होंने देश के सबसे पॉपुलर शो में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए हनी सिंह से विवाद के बारे में बात की।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 02, 2023 23:05 IST
Aap Ki Adalat- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aap Ki Adalat

Aap Ki Adalat: यो यो हनी सिंह के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले बादशाह ने काला चश्मा, गेंदा फूल और गर्मी सहित अनगिनत चार्टबस्टर गाने दिए। रैपर-गीतकार रजत शर्मा के लोकप्रिय शो आप की अदालत में दिखाई दिए। उन्होंने हनी सिंह के साथ अपने झगड़े के बारे में खुलकर बात की और कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए।

जब इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने उन पर यो यो हनी सिंह को धोखा देने का आरोप लगाया, तो बादशाह ने मजाक में कहा, "हर कोई कहानी से वाकिफ है। जिगर का टुकड़ा (हंसते हुए)। उन्होंने धोखा दिया।" मैंने और मुझ पर ध्यान नहीं दिया। उनकी उम्मीदें बहुत अधिक थीं (फिर से हंसते हुए)।

बादशाह ने यो यो के साथ अपनी अनबन पर ये कहा

रजत शर्मा ने सवाल किया कि क्या हनी सिंह ने उन्हें इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने में मदद की, तो बादशाह ने अपना बचाव करते हुए कहा, "मैं गाने लिखता हूं और उन्होंने मुझे कहीं भी पहुंचने में मदद नहीं की। हम साथ थे लेकिन जैसा हमने सोचा था वैसा नहीं हुआ।" अलग चीजें चाहता था।"

इसके अलावा, रजत शर्मा ने पूछा, "जब उनका करियर ख़राब हो गया तो आपने उनकी मदद क्यों नहीं की?" उन्हें जवाब देते हुए रैपर ने कहा, "उन्हें मेरी किसी मदद की जरूरत नहीं है. वह वापसी करने के लिए काफी सक्षम हैं." बादशाह ने आगे कहा, 'जब वह बीमार थे तो मैं उनसे मिलने गया था लेकिन वह मुझसे नहीं मिले।' बाद में, काला चश्मा फेम ने खुलासा किया कि वह खुद अवसाद से जूझ रहे थे और यही एक प्रमुख कारण है कि जब हनी सिंह बीमार थे तो उन्होंने उनसे मुलाकात की थी।

बता दें कि एक समय था जब हनी सिंह और बादशाह एक ही बैंड, माफिया मुंडीर का हिस्सा थे। बादशाह ने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई के बारे में आगे बताया और कहा कि वो उनके करियर के काले दिन थे। उन्होंने युवाओं से अपने मानसिक स्वास्थ्य संबंधी संघर्षों के बारे में लोगों से बात करने और विशेषज्ञों से स्वास्थ्य की जानकारी लेने का आग्रह किया।

इसे भी पढ़ेंः Aap Ki Adalat: बादशाह के शो में पिस्तौल लेकर पहुंच गया था फैन, रैपर की हुई थी ऐसी हालत

शाहरुख खान ने बादशाह को सैलरी के बदले दी थी ये कीमती गिफ्ट, रैपर ने किया खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement