Saturday, March 02, 2024
Advertisement

Aap Ki Adalat: बादशाह के शो में पिस्तौल लेकर पहुंच गया था फैन, रैपर की हुई थी ऐसी हालत

बॉलीवुड के फेमस रैपर बादशाह ने 'आप की अदालत' में शिरकत की, जहां उन्होंने देश के सबसे पॉपुलर शो में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को बताया कि एक बार फैन उनके शो में पिस्तौल लेकर पहुंच गया था।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 02, 2023 22:26 IST
Aap Ki Adalat, Badshah- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aap Ki Adalat, Badshah

नई दिल्लीः अगर आप किसी क्लब या शादी में थिरक रहे हैं तो ये बादशाह के गाने होंगे। आदित्य प्रतीक सिंह सिसौदिया के रूप में जन्मे रैपर ने न केवल भारतीय संगीत उद्योग पर अपना दबदबा बनाया है, बल्कि दुनिया को भी झूमने पर मजबूर कर दिया है। 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' से लेकर 'काला चश्मा'  तक, उन्हें चार्टबस्टर गानों का श्रेय दिया जाता है। बादशाह शनिवार को भारत के सबसे पसंदीदा शो 'आप का अदालत' में पहुंचे। जहां उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए। 

सच में आंटी ने बुला ली थी पुलिस 

जब रजत शर्मा से उनके गानों के बारे में बात की तो बादशाह ने बताया कि कैसे आंटी पुलिस बुला लेगी, वाली लाइन उनकी असली जिंदगी पर आधारित है। उन्होंने कहा, "ऐसा हुआ था मेरे साथ, इसलिए मेने लिख दिया। पड़ोस की आंटी ने पुलिस बुला ली थी, पुलिस आई, सेटलमेंट करा दिया और चली गयी, कर लिया handle।"

पिस्तौल लेकर पहुंचा था फैन

अपने शो के बारे में बताते हुए बादशाह ने अपने शुरुआती करियर में हुआ एक किस्सा बताया जब लुधियाना के एक शो में एक दर्शक पिस्तौल लेकर आ गया। उन्होंने कहा, "उसने सीन क्रिएट कर दिया। मैंने कहा, पिस्तौल अंदर रख लो। उसने कहा, यार तू खुद तो गोलियों की बात करता है, पिस्तौल देखते ही तेरी फट गई, मैंने कहा, यहां नहीं, अपने जेब में अंदर डाल लो। वो मान गया। यो सब होता है, normal है।"

बादशाह के हालिया काम

अपने चार्टबस्टर गाने गॉन गर्ल के बाद बादशाह ने हाल ही में अपना नया गाना जवाब रिलीज किया है। रिलीज होने के महज 2 हफ्ते के अंदर इस गाने को यूट्यूब पर 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया। बादशाह द्वारा लिखित और स्वरित, जवाब में गायत्री भारद्वाज भी हैं।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड

'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement