Monday, April 15, 2024
Advertisement

बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक की बढ़ी मुसीबत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

अब्दु रोजिक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी कार्यालय पूछताछ के लिए पहुंचे। 'बिग बॉस 16' से बाहर निकलने के बाद अब्दू ने मुंबई में 'बुर्गिर' नाम का एक शानदार रेस्टोरेंट खोला था, जिसके बाद सिंगर को ईडी से नोटिस मिला।

Reported By : Rajesh Kumar Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: February 27, 2024 15:48 IST
Abdu Rozik summoned by ed in money laundering case singer called for questioning- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अब्दु रोजिक से मनी लॉन्ड्रिंग केस में होगी पूछताछ

'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक को शिव ठाकरे के साथ हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी से नोटिस मिला है। दोनों ने अभी तक इस कानूनी मामले में अपनी चुप्पी बनाए रखी है और इसके बारे में किसी से कोई बात नहीं की है। हालांकि, मनी लॉन्ड्रिंग मामले से संबंधित अब्दु रोजिक के बारे में नई जानकारी सामने आई है। अब्दु रोजिक मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी कार्यालय पूछताछ के लिए पहुंचे। ताजिकिस्तानी गायक अब्दू का लेटेस्ट वीडियो ईडी कार्यालय के बाहर का है जहां उन्हें कुछ देर पहले स्पॉट किया गया है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब्दु रोजिक से होगी पूछताछ

अब्दू रोजिक अपनी गायकी और एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 'बिग बॉस 16' में उन्हें देखा गया जहां उन्होंने धूम मचा दी। अब्दू मुश्किल में फंस गए हैं। उन्हें सरकारी नोटिस मिला है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम सामने आया है, जिसके बाद ईडी ने 14 फरवरी को उन्हें पूछताछ के लिए समन किया था। आज फिर अब्दू से पूछताछ होने वाली है। बता दें कि ड्रग डीलर अली असगर शिराजी से संबंधित एक मामले में ईडी कार्यालय में अभिनेता अब्दु रोजिक को इस मामले में गवाह के तौर पर बुलाया गया है।

यहां देखें अब्दु रोजिक का वीडियो-

ईडी कार्यालय पहुंचे अब्दु रोजिक

अब्दू रोजिक से इस हाई-प्रोफाइल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाही देने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने तलब किया है वह पहले इस केस में शिव ठाकरे संग चर्चा में आए थे और शिव को भी ईडी ने इसके लिए तलब किया था। अब मामले में पूछताछ और गवाही के लिए 'बिग बॉस 16' फेम अब्दू रोजिक को बुलाया गया है। यह मामला कथित ड्रग डीलर अली असगर शिराजी से जुड़ा है। इसी मामले में ईडी ने अब्दू को समन भेजा और उनसे पूछताछ की जा रही है।

कौन है अब्दु रोजिक

तजाकिस्तान के फेमस सिंगर और एक्टर अब्दू रोजिक का दुनियाभर में बड़ा नाम है. बिग बॉस 16 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे अब्दू फैंस के दिलों पर राज करते हैं। अब्दू सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक वीडियोज, सोशल मीडिया से तगड़ी कमाई करते हैं। इंडियन शोज के साथ वो इंटरनेशनल शोज भी कर चुके हैं। वह ब एक ग्लोबल आइकन बन चुके हैं। 

ये भी पढ़ें:

भोजपुरी की इन दो मशहूर एक्ट्रेसेज की सड़क हादसे में गई जान, दो सिंगर की भी हुई मौत

इवेंट में अक्षय-टाइगर का लाइव स्टंट देखने के लिए भीड़ हुईं बेकाबू, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

कभी लोगों के घरों में बर्तन मांजकर किया अपना गुजारा, आज कहलाती हैं सोशल मीडिया स्टार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement