Monday, April 15, 2024
Advertisement

कभी लोगों के घरों में बर्तन मांजकर किया अपना गुजारा, आज कहलाती हैं सोशल मीडिया स्टार

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर वर्षा सोलंकी इस वक्त डांस दीवाने शो पर नजर आ रही हैं। इस शो में फैंस उनके डांस को खूब पंसद कर रहे हैं।लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की वर्षा सोलंकी के लिए यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था। जब आप उनकी रियल लाइफ की दर्द भरी स्टोरी सुनेंगे तो आपका दिल भर आएगा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 27, 2024 14:50 IST
 Social Media Influencer Varsha Solanki - India TV Hindi
Image Source : DESIGN सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने डांस दीवाने शो पर सुनाया अपना दर्द

इन दिनों अपनी खुद की पहचान क्रिएट करने के लिए सोशल मीडिया यकीनन एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। आज के टाइम में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी किसी सेलेब्स से कम नहीं होते हैं। उन्हें लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं। लेकिन यहां तक पहुंचना हर किसी के लिए आसान नहीं है। कई सोशल मीडिया  इन्फ्लुएंसर ऐसे भी हैं, जो इस कामयाबी तक पहुंचने से पहले काफी दुख झेल चुके हैं, इन्हीं में से एक नाम है वर्षा सोलंकी का जो अपने इंस्टाग्राम रील्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वर्षा सोलंकी की रील्स देख फैंस हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि सबको हंसाने वाली वर्षा सोलंकी ने रियल लाइफ में कितने दर्द झेले हैं। 

वर्षा सोलंकी ने सुनाई अपनी गरीबी की कहानी

दरअसल, वर्षा सोलंकी इस वक्त 'डांस दीवाने' शो में नजर आ रही हैं। इसी शो के दौरान सबको अपने रील्स से हंसाने वाली वर्षा सोलंकी ने अपनी रियल स्टोरी फैंस को सुनाई है, जिसे सुनकर आपका दिल भर आएगा। हाल ही में वर्षा सोलंकी इस शो से अपना एक वीडियो शेयर किया है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वर्षा सोलंकी अपने बचपन की कहानी सुनाती दिख रही हैं। वर्षा बता रही है कि कैसे गरीबी में वो और उनकी बहन पली हैं और अकेली मां ने उन्हें कैसे पाला है।

वर्षा ने मां के साथ लोगों के घरों में धोए बर्तन

वर्षा वीडियो में ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि, 'बचपन से ही उनके सिर पर पूरे घर की जिम्मेदारी आ गई थी। उनके पापा बहुत ड्रिंक लेते थे और वो घर का ध्यान नहीं रखते थे। फिर वर्षा मम्मी के ऊपर जिम्मेदारी आ गई और उन्होंने अकेले ही वर्षा और उनकी बहन को लोगों के घर बर्तन घिसकर पाला। इसके बाद वीडियो में आगे वर्षा कहती हैं कि 'जब मम्मी से काम नहीं हो पाता तो हम भी उनके साथ काम पर जाते और लोगों के घर बर्तन धोकर घर चलाते थे। ऐसे करते-करते फिर मेरी शादी हो गई और फिर बहुत प्यारी सी बेटी आ गई।' वहीं वीडीयो में वर्षा आगे कह रही हैं कि 'डांस का शौक मुझे बचपन से ही था। जब जिम्मेदारी आ गई तो सब छूट गया। लेकिन फिर नए-नए ऐप्स और प्लैटफॉर्म आने लगे। फिर मुझे कलर्स से कॉल आया था तो मैं बहुत खुश हुई कि मुझे ये नायाब प्लैटफॉर्म मिला है और फिर यहां से मेरी जर्नी स्टार्ट हो गई। 

सुनिल शेट्टी ने की वर्षा की जमकर तारीफ

वहीं एक वीडियो में सुनिल शेट्टी वर्षा की तारीफ करते हुए उन्हें रियल हीरो कहते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सुनिल शेट्टी ने ये भी कहा कि आप बहुत सारी बेटियों के लिए इंस्पिरेशन होंगी। इसके बाद सुनिल वर्षा को गले लगाते  हुए नजर आते हैं। 

आज हैं सोशल मीडिया स्टार

बता दें कि बर्षा सोलंकी आज के समय में सोशल मीडिया स्टार है। वो  सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियोज बनाकर महीने में लाखों रुपए की कमाई कर लेती हैं।  

ये भी पढ़ें:

भोजपुरी की इन दो मशहूर एक्ट्रेसेज की सड़क हादसे में गई जान, दो सिंगर की भी हुई मौत

इवेंट में अक्षय-टाइगर का लाइव स्टंट देखने के लिए भीड़ हुईं बेकाबू, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement