Monday, April 29, 2024
Advertisement

एल्विश यादव-मैक्सटर्न के विवाद पर अली गोनी ने कसा तंज? दोनों की लड़ाई को बताया 'बिग बॉस का ऑडिशन

हाल ही में एल्विश यादव का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करते हुए नजर आए थे। इसी बीच अब इस पर अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसे देख ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये एल्विश और मैक्सटर्न के विवाद पर है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 10, 2024 23:24 IST
Aly Goni- India TV Hindi
Image Source : X एल्विश यादव-मैक्सटर्न के विवाद पर अली गोनी ने कसा तंज?

'बिगबॉस ओटीटी' विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां बीते दिनों उनका नाम सांपों की तस्करी और उसके जहर से पार्टी करने में आया था। वहीं अब हाल ही में उनके उपर एक और मामला दर्ज हो गया है। एल्विश यादव के ऊपर हरियाणा के गुरुग्राम में  यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है।दोनों के बीच हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद से यह विवाद अभी तक गरमाया हुआ है। वहीं इस विवाद पर हर कोई अपना-अपना रिएक्शन दे रहा है। इसी बीच अब हाल ही में टीवी एक्टर अली गोनी ने भी एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये एल्विश और मैक्सटर्न के विवाद पर है।

अली गोनी का पोस्ट 

अली गोनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि-  'दोस्तों, रिलेक्स करो ये सब बस बिग बॉस का ऑडिशन चल रहे हैं'। अब अली गोनी के इस क्रिप्टिक पोस्ट को देखकर हर कोई यही कयास लगा रहा है कि उन्होंने ये पोस्ट  एल्विश और मैक्सटर्न के बीच हुए विवाद को लेकर किया है। अब ये तो अली गोनी ही बता पाएंगे कि उनका ये पोस्ट किससे जुड़ा हुआ है। फिलहाल एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

जानिए पूरा मामला

बता दें कि पिछले दिनों सागर ठाकुर नाम के यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी पर एल्विश यादव ने यूट्यूबर को धमकी भरे अंदाज में 'दिल्ली में ही रहते हो' कहा था। इसके बाद दोनों यूट्यूबर की गुरुग्राम की किसी दुकान में मुलाकात हुई थी। यहां एल्विश ने आते ही सागर ठाकुर को मारना-पीटना शुरू कर दिया था। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा गया था कि एल्विश अपने साथ कई लोगों को लेकर आया था। एल्विश ने दुकान में घुसते ही सागर ठाकुर पर थप्पड़ और घूसे बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान उसके साथ आये लोगों ने रोकने की कोशिश भी की लेकिन एल्विश नहीं रुका। इस मारपीट के पूरे प्रकरण का यूट्यूबर सागर ठाकुर ने वीडियो बना लिया और इसे साझा कर दिया। वीडियो के सामने आने के बाद से ही एल्विश के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की जाने लगी थी। जिसके बाद उनके खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 में FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ IPC 147, 149, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया है। 

ये भी पढ़ें:

राशा थडानी ने मां रवीना टंडन के साथ किया धमाकेदार डांस, मां-बेटी का दिखा गजब का अंदाज

किसी ने किया अवॉर्ड लेने से इनकार.. किसी ने मारा थप्पड़, ऑस्कर में हो चुके हैं कई विवाद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement