Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anjali Arora Video: तवायफ के किरदार में नज़र आएंगी अंजलि अरोड़ा, इस एक्टर संग करेंगी प्यार!

Anjali Arora Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अपने नए गाने को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 22, 2022 9:52 IST
Anjali Arora Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - ANJALI ARORA Anjali Arora Video

Highlights

  • अंजलि अरोड़ा के नए गाने का टीज़र हुआ आउट
  • तवायफ के किरदार में नज़र आएंगी अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। बीते दिनों अपने एमएमएस (MMS) के लीक होने की खबरों को लेकर अंजलि ने ट्रोलिगं का सामना किया था। टिक टॉक से लेकर छोटे पर्दे तक का सफर तय करने वाली अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

इसी बीच उनके नए गाने का टीज़र सामने आ गया है। अंजलि के नए म्यूजिक वीडियो 'दिलजले' का टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस को ये टीज़र काफी पसंद आ रहा है। इस टीजर को देखने के बाद गाने की कहानी का अंदाजा लगाना आसान है। ये एक इमोशनल लव स्टोरी है। टीज़र में अंजलि एक तवायफ के किरदार में नज़र आ रही हैं । वहीं उनका प्रेमी उन्हें इस काम को करने से रोकता हुआ नज़र आ रहा है। 

Bigg Boss: Salman Khan के शो पर शिरकत करेंगे Sajid Khan, यौन उत्पीड़न के आरोपों पर देंगे सफाई?

अंजलि के साथ टिक टॉक स्टार विशाल पांडे नज़र आ रहे हैं। विशाल नशे में डूबे हुए शख्स का किरदार अदा कर रहे हैं। गाने के टीजर को शेयर करते हुए अंजलि अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'इस कहानी में नशा है, प्यार है और धोखा है।' अंजलि और विशाल का यह गाना 23 सितंबर को रिलीज होने वाला है। वहीं, फैंस गाने का यह टीजर देखकर एक्साइटेड हो गए हैं। एक फैन ने लिखा, 'ट्रेलर बहुत पसंद आया अंजलि। आपके एक्सप्रेशन उफ्फ्फ।' दूसरे फैन ने लिखा, 'आप बहुत सुंदर लग रही हो।' इसके अलावा, एक फैन ने लिखा, 'वेटिंग... वेटिंग... वेटिंग।'

LIVE Raju srivastava Funeral: आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू, 10 बजे होगा अंतिम संस्कार, 8 बजे निकलेगी अंतिम यात्रा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement