Monday, April 29, 2024
Advertisement

'कुंडली भाग्य' में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, 'खतरों के खिलाड़ी 13' में हुई थी शामिल

अंजुम फकीह ने 'खतरों के खिलाड़ी' शो में शामिल होने के लिए 'कुंडली भाग्य' को अलविदा बोल दिया था, लेकिन अब 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग खत्म होने के बाद एक्ट्रेस ने शो में फिर से वापसी कर ली है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 19, 2023 14:02 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kundali Bhagya

Kundali Bhagya Update: छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल 'कुंडली भाग्य' इन दिनों अपनी कहानी को लेकर काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। सीरियल में एक के एक बाद आ रहे ट्वीट्स ऑडियंस को फिर से अपनी ओर खींच रहे हैं। जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया था। वहीं इस शो में एक एंट्री होने वाली है, जिसे सुनकर फैंस काफी खुश होंगे। आइए जानते हैं कौन हैं वो एक्ट्रेस।

बता दें इस शो में अंजुम फकीह यानि सृष्टि की दोबारा एंट्री हो रही है। इस खबर को जानने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड है। अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, अंजुम ने कहा सृष्टि की भूमिका में फिर से वापस आना मेरे लिए घर आने जैसा है। मुझे खुशी है कि मुझे अपने किरदार के साथ उन लोगों के साथ शो के दूसरे चरण का पता लगाने का मौका मिला, जिन्हें मैं अपना परिवार कह सकती हूं।

रणबीर Alia Bhatt के साथ कभी नहीं खेलना चाहते ये खेल, जानिए क्या है वजह

इन शो में आईं नजर

अंजुम फकीह ने कहा मेरे फैंस ने मुझे सृष्टि के रूप में सालों से प्यार किए है और मेरी वापसी सिर्फ मेरे लिए नहीं है, यह उनके लिए भी है। शो मेरे बहुत करीब है और मैं वापस आकर बेहद खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे हमेशा की तरह प्यार करते हैं। 'कुंडली भाग्य' में सृष्टि के रूप में वापसी करते हुए, दर्शक एक दिलचस्प कहानी एक बेहतर केमिस्ट्री और एक नई गतिशीलता की आशा कर रहे हैं। सृष्टि के रूप में उनकी भूमिका को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है। 'कुंडली भाग्य' में अपनी भूमिका के अलावा, अंजुम  'कुमकुम भाग्य', 'नागिन', 'तेरे शहर में', 'टाइम मशीन' और 'कशमकश' जैसे कई अन्य लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं। 

Bigg Boss OTT-2: Jiya Shankar ने इस कंटेस्टेंट को पिलाया Detergent का पानी, लोगों ने निकाली भड़ास, देखिए वीडियो

इतने बजे आता है शो

अंजुम फकीह हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी' शो में अपने डर से लड़ती नजर आ रही हैं। रोहित शेट्टी का धमाकेदार शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स टीवी पर 15 जुलाई से टेलीकास्ट हो रहा है। शो शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाता है। शो के कुछ सीन साउथ अफ्रीका में, तो कुछ अर्जेंटीना में शूट हुए हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement