Friday, May 03, 2024
Advertisement

Ankita Lokhande-Vicky Jain pre-wedding: अंकिता ने होने वाले पति संग किया जमकर डांस

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पिछले 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अंकिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विक्की के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। उनके प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से तस्वीरें सामने आई हैं जो किसी सपने से कम नहीं लग रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 12, 2021 21:23 IST
Ankita Lokhande-Vicky Jain pre-wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @THEWEDDINGSTORY_OFFICIAL Ankita Lokhande-Vicky Jain pre-wedding

Highlights

  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
  • अंकिता लोखंडे की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें काफी खूबसूरत हैं।

टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री अपनी शादी के जश्न को अपने जीवन का सबसे यादगार समय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। दोनों की भव्य मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी से तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें उनके दोस्त और परिवार शामिल हो रहे हैं। मस्ती भरे सेलिब्रेशन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

एक वीडियो में, होने वाली दुल्हन अंकिता को बिग बॉस 15 के पूर्व प्रतियोगी जय भानुशाली की छोटी बेटी तारा के साथ दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में क्यूटनेस झलक रही है क्योंकि तारा भी अंकिता के साथ स्टेप्स मैच करती हैं।

सोशल मीडिया पर जोड़े की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा करते हुए, अंकिता के आधिकारिक वेडिंग फ़ोटोग्राफ़रों ने लिखा, "ब्रेक ए लेग एंड डांस योर हार्ट। 

अंकिता और विक्की एक साथ पोज देते हुए तस्वीरें खुशी बिखेरती हैं। इस जोड़े ने मेहंदी फंक्शन के लिए राजस्थानी थीम को चुना। अंकिता ने व्हाइट बेस कलर के साथ मल्टीकलर लहंगा चुना। उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वैलरी से खुद को सजाया। दूसरी ओर, विक्की ने बेज रंग का कुर्ता सेट पहना था।

समारोह में माही विज, अमृता खानविलकर, सना मकबुल और सृष्टि रोडे सहित कई टेलीविजन हस्तियों ने भाग लिया।

बता दें कि यह जोड़ी पिछले 3 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रही है। अंकिता ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विक्की और अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement