Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Anupamaa 5 Major Twist: दर-दर की ठोकरें खाती दिखेंगी मालती देवी, काव्या की सूनी होगी कोख

Anupamaa 5 Upcoming Twist: टीवी शो 'अनुपमा' में आने वाला सप्ताह काफी मनोरंजन से भरपूर होने वाला है। क्योंकि यहां पर एक साथ कई खतरनाक ट्विस्ट सामने आने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 26, 2023 19:14 IST
Anupama 5 Major Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupama 5 Major Twist

Anupamaa 5 Upcoming Twist: टीआरपी के नंबर 1 शो 'अनुपमा' की कहानी बीते 3 साल से दर्शकों को बांधे रखने में सफल हुई है। बीते एक महीने में भले ही टीआरपी लिस्ट में यह नंबर 1 पर है लेकिन इसकी व्यूअरशिप में काफी कमी आ चुकी है। इसलिए अब राजन शाही ने इस शो को फिर से पहले वाला मुकाम हासिल कराने के लिए कमर कस ली है। शो में आने वाले सप्ताह में ऐसे ट्विस्ट आने वाले हैं, जिनके बारे में लोगों ने कल्पना भी नहीं की होगी। शो में शाह हाउस से लेकर कपाड़िया हाउस और मालती देवी तक की जिंदगी में भूचाल आने वाला है। यहां जानिए आने वाले सप्ताह के 5 बड़े ट्विस्ट...

रोमिल उठाएगा पाखी की आंखों से पर्दा:

शो में जल्द ही दिखाया जाएगा कि रोमिल पर पाखी भरोसा करने लगेगी। यही मौका होगा जब रोमिल, अधिक के झूठे प्यार का पर्दा पाखी की आंखों से हटा देगा। वह पाखी को समझाएगा कि कैसे अधिक की माफी सिर्फ एक नाटक है और वह उसकी शाजिश में फंस रही है। 

डिंपी को आएगा परी पर प्यार:

हम देखेंगे कि एक साथ काव्या और किंजल की तबियत खराब हो जाएगी। ऐसे में जब बा अकेली सब कुछ नहीं संभाल पाएगी तो वो अनुपमा को बुलाएगी। अनुपमा शाह हाउस जाएगी लेकिन किंजल की तबियत के कारण वह भी परी पर ध्यान नहीं दे पाएगी। तो बच्ची को रोता देखकर डिंपी उसे संभालेगी। ऐसे में सभी को उम्मीद जागेगी कि डिंपी शायद अब सबसे प्यार करने लगे।  

काव्या का होगा मिसकैरेज:

लेकिन आने वाले दिनों शाह हाउस में एक बार फिर डिंपी के कारण एक बड़ा भूचाल आने वाला है। यहां कुछ ऐसा होगा कि डिंपी गुस्से में एक गिलास फैंककर जाएगी और उस पर काव्या का पैर फिसल जाएगा। जिसके बाद वह सीधे अस्पताल पहुंच जाएगी। ऐसे में लग रहा है कि शायद काव्या अपना बच्चा खो देगी। 

दर दर की ठोंकरे खाएगी मालती देवी:

आने वाले सप्ताह में हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा की गाड़ी के आगे एक औरत टकराएगी। जब अनुपमा उसका चेहरा देखेगी तो दंग रह जाएगी क्योंकि सड़क पर पागलों की तरह घूमने वाली ये औरत कोई और नहीं बल्कि गुरु मां मालती देवी हैं। 

अनुज और मालती देवी के रिश्ते का खुलेगा राज:

ऐसा हो सकता है कि मालती देवी को ऐसी हालत में देखकर अनुपमा उन्हें अपने घर ले आएगी। जिसके बाद कपाड़िया हाउस में एक और राज खुलेगा कि मालती देवी अपने बच्चे की याद में ऐसी हालत में आ चुकी हैं। बीते दिनों बताया गया था कि मालती देवी ने करियर के लिए अपने नवजात बच्चे को छोड़ दिया था, जिसका नाम अ से था। तो यही कयास लगाए जा रहे हैं कि अनाथ आश्रम में पलने वाला अनुज ही उनका वो बेटा है। 

कुछ भी हो यह तो तय है कि आने वाला सप्ताह 'अनुपमा' के दर्शकों के लिए कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आने वाला है। 

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के पीठ पीछे कव्वाली करते दिखे कंटेस्टेंट्स, एक-दूसरे को किया रोस्ट

परिणीति चोपड़ा ने मंगेतर राघव चड्ढा संग लिया महाकाल का आशीर्वाद, फैंस ने उतारी कपल की नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement