Thursday, May 02, 2024
Advertisement

परिणीति चोपड़ा ने मंगेतर राघव चड्ढा संग लिया महाकाल का आशीर्वाद, फैंस ने उतारी कपल की नजर

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्ढा शादी के पहले महाकाल भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंचे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 26, 2023 17:12 IST
Parineeti Chopra and Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parineeti Chopra and Raghav Chadha

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर व राज्यसभा के निलंबित सदस्य राघव चड्‌ढा की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार है। दोनों आए दिन साथ में स्पॉट होते हैं। शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इसी बीच अब ये कपल शनिवार को उज्जैन पहुंचा और भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। दोनों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसे देखकर यूजर्स कपल की नजर उतार रहे हैं। 

भारतीय परिधान में दिखा कपल  

इस मौके पर यह कपल पूरी तरह से भारतीय परिधान में नजर आया जहां राघव ने धोती-सोला पहना हुआ था वहीं उनकी होने वाली पत्नी परिणीति ने खूबसूरत कांजीवरम साड़ी लपेटी हुई थी। दोनों ने मंदिर में बैठकर शांति पाठ भी किया, परिणीति इस मौके पर राघव की मंगेतर नहीं बल्कि पत्नी ही लग रही थीं। देखिए ये वीडियो...

लोगों ने किए ऐसे कमेंट 

अब इस वीडियो को देखकर अब परिणीति के फैंस इस कपल की नजर उतारने में लगे हुए हैं। यहां एक ने कमेंट में लिखा है- ये जोड़ी परफेक्ट है, कई यूजर्स ने यहां आई कैचर वाला इमोटिकॉन बनाया हुआ है। वहीं एक यूजर ने लिखा है- क्या शादी के बाद परिणीति राजनीति में आएंगी या राघव फिल्मों में प्लीज बताओ। एक यूजर ने तो शादी की कंफर्म डेट और वेन्यू पूछा है।  

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद Allu Arjun को मिला सरप्राइज, राम चरण-उपासना के लिए 'पुष्पा' ने लिखा स्पेशल नोट

कब है इनकी शादी 

अब तक सामने आई जानकारियों के अनुसार, ये दोनों सेलेब्रिटी 25 सितंबर को शादी करने वाले हैं। हालांकि अब तक इस पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि दोनों ने 13 मई को कपल ने दिल्ली में सगाई की थी। जिसमें बाद सामने आईं तस्वीरो में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ अरविंद केजरीवाल जैसे नेता भी नजर आए थे। 

Shah Rukh Khan और Amitabh Bachchan फिर एक साथ आएंगे नजर, सालों बाद दिखेगी सुपरस्टार्स की जोड़ी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement