Monday, April 29, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan और Amitabh Bachchan फिर एक साथ आएंगे नजर, सालों बाद दिखेगी सुपरस्टार्स की जोड़ी

Shah Rukh Khan and Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। 17 साल बाद ये दोनों एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 26, 2023 16:06 IST
SRK- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM SRK

Shah Rukh Khan and Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के दो 'डॉन' यानी मैगास्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान अब तक जब-जब स्क्रीन पर साथ आए हैं हर बार बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड टूटे हैं। दोनों सुपरस्टार बॉलीवुड पर राज करते हैं और लंबे समय से पूरा देश इस जोड़ी को एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते देखने का इंतजार कर रहा है। अब एक बार फिर बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार्स एक साथ स्क्रीन पर नजर आने के लिए तैयार हैं। 

जोरों से हो रही चर्चा 

दोनों स्टार्स को एक साथ देखने की आपकी तमन्ना अब जल्द ही पूरी होने वाली है। एक सूत्र के मुताबिक, "एक दिलचस्प प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान एक बार फिर साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। इस प्रोजेक्ट से जुड़ी बहुत सी खबरें अभी तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन जल्द ही और अधिक अपडेट और समाचार सामने आएंगे।"

 
इन फिल्मों से जोड़ी ने फैंस का तोड़ा दिल 

शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने अब तक कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। अंतिम बार 'ब्रह्मास्त्र' ऐसी फिल्म थी जिसमें दोनों साथ में नजर आए थे लेकिन दोनों का इसमें एक भी सीन साथ में नहीं था। इसके पहले दोनों ने साल 2017 में 'बदला' में साथ काम किया था, लेकिन शाहरुख इसमें बतौर प्रोड्यूसर और अमिताभ बतौर एक्टर शामिल थे। तो दर्शकों को दोनों को साथ में देखने का मौका नहीं मिला। 

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद Allu Arjun को मिला सरप्राइज, राम चरण-उपासना के लिए 'पुष्पा' ने लिखा स्पेशल नोट

इन फिल्मों में मचाया धमाल

हालांकि 'कभी खुशी कभी गम', मोहब्बतें, कभी अलविदा ना कहना और भूतनाथ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए। कहने की जरूरत नहीं कि ये एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए सबसे बड़ी खबर है।

एयरपोर्ट पर लाखों के बैग के साथ स्पाॅट हुई तारा सुतारिया, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement