Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बीजेपी ज्वाइन करने से एक रात पहले क्या कर रही थीं रुपाली गांगुली, 'अनुपमा' ने खुद दिखाई झलक

टीवी शो 'अनुपमा' की शानदार एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने आज राजनीति में कदम रख दिया है। एक्ट्रेस ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। एक्ट्रेस बीजेपी ज्वाइन करने से एक रात पहले सो नहीं पाईं, वो पूरी रात क्या कर रही थीं। इसकी झलक उन्होंने खुद दिखाई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 01, 2024 16:32 IST
Rupali ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुपाली गांगुली।

टीवी के छोटे पर्दे पर एक किरदार सालों से राज कर रहा है। इस किरदार का नाम 'अनुपमा' है जिसे कोई और नहीं बल्कि चर्चित अभिनेत्री रुपाली गांगुली निभाती हैं। टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस कही जाने वाली रुपाली गांगुली ने आज भाजपा का दामन धाम लिया है। जी हां, वो राजनीति में आ गई हैं। उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करके राजनीति में धांसू एंट्री ली है। सोशल मीडिया इस खबर से भरा पड़ा है। वैसे बीजेपी ज्वाइन करने से एक रात पहले ही रुपाली गांगुली की रातों की नींद उड़ गई थी। वो पूरी रात नहीं सो सकीं। वो पूरी रात क्या करती रहीं और उनकी नींद उड़ने की क्या वजह रही, ये उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया है। 

रुपाली ने की ग्रैंड पार्टी

रुपाली ने कई इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की हैं। इनमें वो पार्टी करते नजर आ रही हैं। दरअसल 5 अप्रैल को रुपाली गांगुली का जन्मदिन होता है। इस खास मौके को उन्होंने कई दिनों बाद ग्रैंड पार्टी करके सेलिब्रेट किया। शूटिंग में बिजी रहीं रुपाली गांगुली ने इस पार्टी के लिए वक्त निकाला। वो अपने दोस्तों और करीबियों के साथ ग्रैंड अंदाज में मस्ती करते नजर आईं। रुपाली की ये पार्टी देर रात तक चली। उनका अपनी मां और भाई के साथ डांस करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है। पार्टी ही वजह रही कि वो रात भर सो नहीं पाई। सुबह की अर्ली फ्लाइट होने के चलते एक्ट्रेस को पार्टी के बाद एयरपोर्ट के लिए निकलना पड़ा। 

Rupali Ganguly

Image Source : INSTAGRAM
रुपाली ने की थी पार्टी।

दिल्ली आने के लिए रात भर जागीं रुपाली

रुपाली गांगुली भाजपा ज्वाइन करने के लिए सुबह की फ्लाइट पकड़कर दिल्ली आईं। उन्होंने इसका भी वीडियो इंस्टा स्टोरी पर साझा किया। उन्होंने बताया कि वो रात भर सोई नहीं हैं और ये उनके चेहरे पर देखने को मिल रहा है। साथ ही कहा कि वो बिना तैयार हुए, बिना किसी मेकअप के ही जल्दबाजी में निकल पड़ी हैं। वैसे अब एक्ट्रेस बीजेपी की सदस्य बन गई है। फिलहाल वो चुनावी मैदान में उतरेंगी या नहीं इस पर अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता। 

इन टीवी शोज ने किया घर-घर में फेमस

बता दें, रुपाली गांगुली ने टीवी पर अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में आए टीवी सीरियल 'सुकन्या' से की। इसके बाद वो साल 2003 में टीवी शो 'संजीवनी' में नजर आने लगीं। 'संजीवनी' में उन्होंने डॉ. सिमरन चोपड़ा का किरदार निभाया था। इसके बाद वो सीरियल 'साराभाई VS साराभाई' में मोनिशा बन गईं और लोगों को खूब हंसाजा। ये उनका सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला किरदार भी है। एक्ट्रेस 'बिग बॉस' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बेटा के जन्म के बाद एक्टिंग करियर से लंबा ब्रेक लिया। एक्ट्रेस ने इस ब्रेक के बाद 'अनुपमा' से वापसी की और एक बार फिर उनके करियर को नई उड़ान मिल गई।

फिल्मों से शुरू किया एक्ट्रेस ने करियर

रुपाली ने टीवी से पहले फिल्मों में कदम रखा था। उन्होंने बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस के पिता अनिल गांगुली जाने माने डायरेक्टर थे। उन्होंने कई नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली फिल्में बनाई। उन्होंने ही मिथुन चक्रवर्ती को पहली बार लॉन्च भी किया था। यही वजह रही कि रुपाली गांगुली बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ साल 1996 में आई फिल्म 'अंगारा' में काम करती नजर आईं। उस वक्त एक्ट्रेस सिर्फ 19 साल की थीं। इसके बाद साल 1997 में आई गोविंदा की फिल्म 'दो आंखें बारह हाथ' की रुपाली हीरोइन थीं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement