Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa की जिंदगी में भूचाल लाएंगे ये 5 ट्विस्ट, पाखी को बुरी तरह पीटेगा अधिक

Anupama upcoming 5 twist: 'अनुपमा' का आने वाला हफ्ता सस्पेंस और रोमांस से भरा होने वाला है। अनुपमा की लाइफ पूरी तरह से बदल जाएगी। एक बार फिर अनुज और अनुपमा एक तो होंगे, लेकिन इस मिलन के साथ कई मुसीबते भी आएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 01, 2023 14:38 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Anupamaa

'अनुपमा' बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस को आने वाले हफ्ते में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुपमा के साथ बड़ा हादसा होगा। इस हादसे को अंजाम देने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उसकी सबसे बड़ी दुश्मन माया होगी, लेकिन हैरान करने वाली बात जो देखने को मिलेगी वो ये है कि माया खुद इस घटना को अंजाम देने के बीच अपनी जान गंवा बैठेगी।

माया का खत्म होगा रोल 

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अनुपमा को मारने के लिए माया हाई स्पीड में कार लेकर निकलेगी, लेकिन वो खुद इसका शिकार होकर मर जाएगी। इसी के साथ शो में माया का किरदार खत्म हो जाएगा। ऐसे में अनुपमा की जिंदगी में कहर ढ़ाने के लिए किसी नए विलेन की एंट्री हो सकती है। 

अनुपमा नहीं जाएगी अमेरिका
इस ट्वीस्ट के साथ दूसरा ट्वीस्ट आएगा। सारी तैयारियों के बाद भी अनुपमा अमेरिका नहीं जा पाएगी। वो सारी परिस्थियों के बारे में सोचकर रुक जाएगी। वो ऐसी घड़ी में अनुज का साथ देना चाहेगी। उसे लगेगा कि अनुज अकेला छोटी को नहीं संभाल सकता है।

अनुपमा छोटी का होगा मिलन
एक बार फिर अनुपमा और छोटी का मिलन हो जाएगा। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया के शो से जाने के बाद एक बार फिर अनुपमा के लिए छोटी का प्यार बढ़ जाएगा और वो अनुपमा के साथ रहना चाहेगी। अनुपमा की ममता जाग जाएगी और वो अमेरिका न जाकर छोटी के लिए रुक जाएगी और ऐसे में दोनों का मिलन हो जाएगा। 

अनुज करेगा मालती देवी से नफरत
अनुपमा के अमेरिका न जाने के बाद मालती देवी का पारा हाई हो जाएगा। वो अपना नुकसान बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी और इसका गुस्सा अनुपमा पर निकालेंगी। इस बात से अनुज बी खफा होगा और मालती देवी से पंगा ले लेगा। इसी सब के बीच इस राज से भी पर्दा उठ सकता है कि आखिर अनुज और मालती देवी का रिश्ता क्या है। साथ ही ये भी पता चलेगा कि क्या मालती देवी अनुज-अनुपमा को एक-दूसरे से दूर करना चाहती हैं। 

पाखी को पीटेगा अधिक
वहीं पाखी और अधिक के बीच विवाद बढ़ जाएगा। दोनों के बीच काफी लड़ाई होगी। वहीं अधिक पाखी को मारेगा। पाखी रिश्तों को संभालने की लाख कोशिश करगी, लेकिन वो नाकाम होगी। पाखी के साथ हुए हादसे की वजह से भी अनुपमा परेशान होगी। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा को गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतारेगी माया! रोता-बिलखता रह जाएगा अनुज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement