Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming Twist: बेशर्मी की हदें पार करेंगे पाखी और अधिक, पोती की हरकतें देख बा को पड़ा दिल का दौरा

Anupamaa Spoiler Alert: 'अनुपमा' की बेटी पाखी को अधिक के साथ होटल रूम में पकड़ने के बाद जब उसकी, बा और बाकी महिलाओं ने उससे सवाल किए तो उसने बेशर्मी की सभी हदें पार कर दीं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 17, 2022 10:49 IST
Anupama Upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupama Upcoming Twist

Highlights

  • रिसेप्शन पर पकड़े गए पाखी और अधिक
  • बेशर्मी से आगे जाएगी पाखी
  • क्या शादी करेंगे पाखी और अधिक

Anupama Latest Twist: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) में हमने अब तक देखा कि पाखी और अधिक एक रिसॉर्ट के रूम में अकेले मिलने गए। जिसके बाद शाह और कपाड़िया परिवार की सभी महिलाओं ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। सबको लगा था कि ऐसे पकड़े जाने के बाद पाखी अपनी हरकत पर शर्मिंदा होगी। लेकिन यहां तो मामला उल्टा होने जा रहा है। अपने भाई तोषू की तरह पाखी भी गलती करके खुद ही सीन क्रिएट करने वाली है। 

रिसेप्शन पर पकड़े गए पाखी और अधिक 

हमने संडे के शो में देखा था कि सनसेट प्वॉइंट पर जाने के लिए अनुपमा और बाकी औरतें रूम से बाहर निकलती हैं। लेकिन रिसॉर्ट के रिसेप्शन पर छोटी अनु की नजर पाखी और अधिक पर पड़ जाती है। वह उन्हें आवाज लगाती है और सभी महिलाएं दोनों को रंगे हाथों पकड़ लेती हैं। लेकिन आपको बता दें कि 'अनुपमा' में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं। 

बेशर्मी से आगे जाएगी पाखी 

'अनुपमा' (Anupama) के आज के एपिसोड में जो सीन सामने आने वाला है दर्शकों ने उसकी कल्पना भी नहीं की होगी। क्योंकि अपनी गंदी हरकतों और झूठ बोलने के बाद पाखी बेशर्मी की सारी हदें पार करेगी। पाखी और अधिक को एक ओर ले जाकर अनुपमा दोनों पर भड़केगी। दूसरी तरफ बा भी अधिक पर चीखने लगती हैं। इसी बीच बा और अधिक की बहन व अनुपमा की जेठानी बरखा भी बा से झगड़ने लगती है। लेकिन इसके बाद भी पाखी बेशर्मी से अपने प्यार को कुबूल करेगी और खुद के एडल्ट होने का हवाला देकर होटल में आने को जायज करार देगी।  

क्या शादी करेंगे पाखी और अधिक

पाखी की बातें सुनकर अनुपमा उसे एडल्ट होने का मतलब समझाने की कोशिश करती है, उसके करियर को लेकर उसे ताना मारती है। वह कहती है कि एडल्ट होने का मतलब उसे अपनी जिम्मेदारियों के अहसास की बात पर नहीं आता लेकिन एक लड़के के साथ कमरे में के बाद समझ आया। यह सुनकर पाखी भड़क जाती है अधिक और पाखी एक-दूसरे का हाथ थामकर कहते हैं कि वे एक-दूजे से प्यार करते हैं और शादी भी करेंगे। अनुपमा की बेटी उसे अल्टिमेटम देती है कि वह अधिक से ही शादी करेगी। 

Nayanthara surrogacy controversy: सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया बड़ा सच, 6 साल पहले हो चुकी है नयनतारा और विग्नेश की शादी

बा को आएगा हार्ट अटैक? 

पहले तो बा अपने बेटे वनराज को सारी बात बताने के लिए कॉल करती है, लेकिन अनुपमा फोन काट देती है। सभी घर वापस लौटते हैं तो वनराज के मन में सवाल उठने लगते हैं कि इनके साथ पाखी कहां से आ गई। इसी सबके बीच जब बा अपने बेटे को कुछ बताते की कोशिश करेगी लेकिनइससे पहले ही बा बेहोश हो जाती हैं। आने वाले एपिसोड में बा को बीमार दिखाया जाएगा। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि बा को हार्ट अटैक आया है। खैर, सच क्या है ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता लगेगा। 

Drishyam 2 Trailer: इंतजार हुआ खत्म! अब बस कुछ ही घंटों में सामने आएगा Ajay Devgn की 'दृश्यम 2' का ट्रेलर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement