Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Nayanthara surrogacy controversy: सरोगेसी विवाद के बाद सामने आया बड़ा सच, 6 साल पहले हो चुकी है नयनतारा और विग्नेश की शादी

Nayanthara Vignesh Shivan surrogacy controversy: तमिलनाडु सरकार ने नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन के जुड़वा बच्चों के जन्म के बाद जांच के आदेश दिए थे। जिसके बाद एक बड़ा सच सामने आया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 17, 2022 8:15 IST
Nayanthara and Vignesh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Nayanthara and Vignesh

Highlights

  • छह साल पहले हो चुकी शादी
  • छह साल पहले हो चुकी शादी
  • 9 जून 2022 को की थी रॉयल वेडिंग

Nayanthara Vignesh Shivan wedding date: तमिल सिनेमा जगत के स्टार कपल एक्ट्रेस नयनतारा और डायरेक्टर विग्नेश शिवन लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, हाल में तमिल सेलेब्रिटी कपल ने शादी के चार महीने बाद माता पिता बनने का ऐलान किया। इस बात से लोगों को झटका लगा और नयनतारा के मां बनने पर सवाल भी उठे। तब बात सामने आई कि दोनों ने बच्चों के जन्म के लिए सरोगेसी का सहारा लिया। फिर इनके सरोगेसी से पेरेंट बनने का मुद्दा गरमा गया। लेकिन अब इस जोड़ी ने जो दस्तावेज सरकार को सौंपे हैं, उनसे चौंकाने वाली जानकारी आई है। 

छह साल पहले हो चुकी शादी 

कपल ने सरोगेसी को लेकर पहले भले ही कुछ ना बताया हो, लेकिन मामला गर्माने के बाद तमिलनाडु सरकार ने नयनतारा और निर्देशक विग्नेश शिवन के जुड़वा बच्चों के जन्म के बाद जांच के आदेश दिए थे। जिसमें यह पता लगाया गया कि इस महीने की शुरुआत में पैदा हुए दो बच्चों के माता-पिता बनने के लिए सरोगेसी कानूनों का उल्लंघन किया या नहीं। इसकी जांच के दौरान मीडिया की खबरों में दावा किया गया कि दंपति ने छह साल पहले शादी की थी। 

तमिलनाडु सरकार को सौंपा हलफनामा

रिपोर्टों में दावा किया गया है कि तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग को सौंपे गए हलफनामे में दंपति ने कहा कि बच्चों को जन्म देने वाली सरोगेट मां नयनतारा की रिश्तेदार थी। माना जा रहा है कि दंपति ने यह भी कहा था कि उन्होंने छह साल पहले अपनी शादी का पंजीकरण कराया था।

Kareena-Saif : करीना-सैफ की शादी को हुए 10 साल, सोशल मीडिया पर रोमेंटिक तस्वीरें शेयर कर बेबो ने सुनाया अपना हाल-ए-दिल

9 जून को की थी रॉयल वेडिंग 

विग्नेश शिवन की इस साल 9 जून को नयनतारा के साथ हुई रॉयल वेडिंग ने सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने 9 अक्टूबर को घोषणा की थी कि नयनतारा और वह माता-पिता बन गए हैं, तो इसने सबको चौंका दिया। क्योंकि शादी के समय नयनतारा प्रेग्नेंट नहीं थीं। लेकिन सरोगेसी कानूनी रूप से हो नहीं सकती थी। क्योंकि नियम के अनुसार एक जोड़े के लिए सरोगेसी का लाभ उठाने की एक शर्त यह है कि उनकी शादी को कम से कम पांच साल हो चुके हों।

Vaishali Thakkar Death: वैशाली ठक्कर की खुदकुशी में लव एंगल आया सामने, क्या एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से ली जान?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement