Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Kareena-Saif : करीना-सैफ की शादी को हुए 10 साल, सोशल मीडिया पर रोमेंटिक तस्वीरें शेयर कर बेबो ने सुनाया अपना हाल-ए-दिल

Kareena Saif : 16 अक्टूबर यानी आज सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की शादी की 10वीं सालगिरह है। करीना ने अपने सोशल मीडिया पर आज अपनी और सैफ की रोमेंटिक तस्वीरें शेयर की है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: October 16, 2022 18:41 IST
Kareena Saif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KAREENA KAPOOR Kareena Saif

Highlights

  • आज सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी को 10 साल हो गए
  • शादी की सलगिरह पर करीना ने सैफ के साथ थ्रोबैक फोटोज़ शेयर की है
  • इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं

Kareena-Saif : बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले सैफीना यानी की  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज अपनी शादी की 10 वीं सालगिरह मना रहे हैं। लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद साल 2012 में इन दोनों स्टार्स ने शादी की थी। सैफ और करीना को खुशहाल जिंदगी बिताते हुए 10 बरस बीत गए हैं। करीना भले ही अब दो बच्चों की मां हैं, लेकिन सैफ के लिए उनका प्यार ज़रा भी कम नहीं हुआ है। आज अपनी शादी की 10 वीं सालगिरह पर करीना ने सैफ अली खान के साथ थ्रोबैक फोटोज़ शेयर की है और साथ ही अपने सैफू के लिए बहुत रोमेंटिक कैप्शन लिखा है।

करीना ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सैफ और करीना बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीरें काफी पुरानी है। तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही करीना ने बहुत ही प्यार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘’तुम और मैं मैं और तुम हमेशा के लिए एक साथ। शादी की 10 वीं सालगिरह की मुबरकबाद हैंडसम मैन।’’

Hema Malini Birthday: कभी दुबलेपन के कारण बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं हेमा मालिनी, फिर बनीं ड्रीम गर्ल

सेलेब्स और फैंस ने दी बधाई

करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने इन दोनों को बधाई देते हुए लिखा, ‘’कपल गोल्स फॉरएवर’’ वहीं उनकी दोस्त, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ने भी उन्हें बधाई दी है। तो वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस भी इस जोड़ी पर बेइन्तहाँ प्यारा लुटा रहे हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, परिवार के खिलाफ केस दर्ज

2008 में शुरू हुई थी दोनों के बीच आँख-मिचौली

इन दोनों सितारों की पहली मुलाकात 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और लंबे डेट के बाद 10 साल पहले पटौदी के नवाब सैफ अली खान ने कपूर खानदान की लाडली बिटिया बेबो उर्फ करीना के साथ निकाह कर लिया। सैफीना के नाम से पॉपुलर इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Hrithik Roshan हुए गंजेपन के शिकार? Viral Video में दिखी हैंडसम लुक की सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement