Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Vaishali Thakkar Death: वैशाली ठक्कर की खुदकुशी में लव एंगल आया सामने, क्या एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से ली जान?

Vaishali Thakkar Death: वैशाली ठक्कर की आत्महत्या के बाद बरामद हुए सुसाइड नोट से यह पता चला है कि उन्हें उनका एक्स बॉयफ्रेंड काफी परेशान करता था।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: October 17, 2022 6:23 IST
Vaishali Thakkar Death- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM / VAISHALI THAKKAR Vaishali Thakkar Death

Highlights

  • टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने शनिवार को सुसाइड कर लिया।
  • वैशाली का शव इंदौर की साईं बाग कॉलोनी में उनके घर पर मिला।
  • उनकी आत्महत्या के पीछे वजह उनका एक्स बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है।

Vaishali Thakkar Death: 'ये रिश्ता क्या कहता है' और 'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी शोज़ से पॉपुलर हुई टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने शनिवार को अपने होम टाउन में सुसाइड कर लिया। वह पिछले एक साल से अपनी परिवार के साथ इंदौर में रह रही थीं। 29 साल की वैशाली का शव इंदौर की साईं बाग कॉलोनी में उनके घर पर मिला। पुलिस के मुताबिक वैशाली ने फांसी लगाई है और साथ ही उनकी आत्महत्या के पीछे वजह उनका एक्स बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है। 

एक्स बॉयफ्रेंड करता था परेशान

इंदौर के तेजाजी नगर पुलिस स्टेशन से जानकारी मिली है कि एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने शनिवार रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के बताया कि एक्ट्रेस के घर से मिले सुसाइड नोट के मुताबिक, वह कई दिनों से काफी परेशान थीं। उनका एक्स बॉयफ्रेंड उन्हें तंग कर रहा था। पुलिस की ओर से ये भी बताया जा रहा है कि वैशाली का लव अफेयर था जो खत्म हो गया था। सुसाइड नोट में एक शख्स का नाम भी लिया गया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की एक्ट्रेस ने लगाई फांसी, परिवार के खिलाफ केस दर्ज

सगाई हुई और फिट टूट गई

सामने आई जानकारी के मुताबिक, अप्रैल 2021 में वैशाली ठक्कर ने सगाई की थी। उन्होंने अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फैंस को सगाई की खुशखबरी देते हुए वह बेहद खुश थीं। वैशाली की सगाई में उनका परिवार और करीबियों ने शिरकत की थी। हालांकि एक महीने बाद ही ये सगाई टूट गई थी। बताया जाता है कि वैशाली ने अपनी सगाई तोड़ दी थी। उन्होंने कहा था कि वो अब अपने मंगेतर से शादी नहीं करेंगी। शादी कैंसिल करने के बाद वैशाली ने अपने रोका सेरेमनी का वीडियो को भी सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट कर दिया था।

Hema Malini Birthday: कभी दुबलेपन के कारण बॉडी शेमिंग का शिकार हुई थीं हेमा मालिनी, फिर बनीं ड्रीम गर्ल

वैशाली ठक्कर ने साल 2013  'ये रिश्ता क्या कहता है' टीवी सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी, उसके बाद उन्होंने कई सीरियलों में काम किया। वैशाली अब तक कई सीरियल में काम कर चुकी हैं इनमें प्रमुख हैं आशिकी, ससुराल सिमरन का, सुपर सिस्टर, लाल इश्क और विश। वह मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर इलाके की रहने वाली थी और परिवार के साथ करीब एक साल से इंदौर में ही रहती थी। वैशाली के पिता का इंदौर में लकड़ी का कारोबार है और उनके परिवार में पिता व छोटा भाई है। 

Kareena-Saif : करीना-सैफ की शादी को हुए 10 साल, सोशल मीडिया पर रोमेंटिक तस्वीरें शेयर कर बेबो ने सुनाया अपना हाल-ए-दिल

 

 

 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement