Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Anupamaa: फिर वनराज शाह के कारण अनुपमा-अनुज की जिंदगी में आएगा भूचाल, काव्या की बेवफाई से आएगा ये ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist 1 August: वनराज और काव्या एक बार पहले भी अनुपमा की जिंदगी तबाह कर चुके हैं, अब एक बार फिर इनकी वजह से कपाड़िया हाउस में तूफान आएगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 01, 2023 19:22 IST
Anupamaa 1 August episode- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 1 August episode

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में वनराज (सुधांशु पांडे)  को पता चलेगा कि काव्या (मदालसा शर्मा)  उसे धोखा दे रही है और इससे उसका दिल टूट जाएगा। वह अपनी जिंदगी का ये सच सामने आते ही कहीं न कहीं टूट जाएगा। पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि कैसे शाह परिवार और कपाड़िया परिवार काव्या की गोद भराई को एंजॉय कर रहे हैं और वनराज के साथ हर कोई खुश है, वे इस सच्चाई से अनजान हैं कि काव्या ने उनसे एक बड़ा सच छुपाया हुआ है। लेकिन अब इस खुशी पर जल्द ही पानी फिरने वाला है, वनराज की जिंदगी में आए इस तूफान की लहरें अनुपमा और अनुज की जिंदगी पर भी असर डालेंगी। 

काव्या का सच जानकार टूटा वनराज 

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा को काव्या का सच जानकर ठेस पहुंचेगी। वह काव्या को वनराज को धोखा देने की बात सुनकर करारा जवाब देगी, वह उससे कहती है कि इस दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं है जो उसकी बेवफाई को सही ठहरा सके और उसे वनराज को सच बताना होगा वरना यह सब उसके होने वाले बच्चे के लिए मुश्किल खड़ी करेगा। वह उससे कहती है कि उसे मजबूत होने की जरूरत है और उसने जो गलती की है उसे स्वीकार करना होगा और वनराज और परिवार से सच्चाई छिपाकर वह बहुत बड़ी गलती कर रही है और यह सही नहीं है। अपराधबोध उसे अंदर से मार देगा और वह जिंदा नहीं रह सकेगी।

क्या अनुपमा से की बेवफाई का है फल?

दूसरी ओर, वनराज को सच्चाई पता चल जाएगी और वह टूट जाएगा, वह टूट जाएगा और जोर-जोर से रोने लगेगा और तभी अनुपमा आएगी और उसे सलाह देगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वनराज को अपनी गलती का एहसास होगा और क्या वह उस दर्द को समझ पाएगा जिससे अनुपमा गुजरी होगी।

शाह हाउस की मुश्किलों में फिर उलझेगी अनुपमा 

आगे हम देखेंगे कि एक बार फिर शाह हाउस की उलझनों में फंसकर अनुज और अनुपमा की जिंदगी में दिक्कतें बढ़ जाएंगी। एक बार फिर बा उसे सब कुछ संभालने को कहेगी और एक बार फिर वह बच्चों के लिए अनुज को इग्नोर कर सकती है। 

सलमान खान के शो में फूट-फूट कर रोए महेश भट्ट, एल्विश को सुनाया अतीत का काला किस्सा

अंकुश का नाजायज बेटा करेगा एंट्री 

वहीं प्रीकेप में हमने देखा कि अंकुश का नाजायज बेटा शो में एंट्री करेगा। अंकुश उसे लेकर कपाड़िया हाउस आ जाएगा और इसके कारण बरखा आग बबूला हो जाएगी। वह अनुपमा से सवाल करेगी कि अगर वह अनुज का बेटा होता तो वह उसे घर में रहने देती?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु को धमकी देगी अक्षरा, शो में आएगा खतरनाक ट्विस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement