Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो में फूट-फूट कर रोए महेश भट्ट, एल्विश को सुनाया अतीत का काला किस्सा

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आ रहे हैं। महेश भट्ट ने भी शो में एंट्री मारी है। वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में महेश भट्ट कंटेस्टेंट्स को प्यार करते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 01, 2023 17:24 IST
Bigg Boss OTT 2 Mahesh Bhatt cry badly in Salman Khan show for pooja bhatt reveal unheard story in f- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: इस वीक 'बिग बॉस ओटीटी 2' में फैमिली मेंबर्स की धमाकेदार एंट्री देखने को मिल रही है। सलमान खान के शो में अविनाश, अभिषेक, मनीषा, जिया के फैमिली मेंबर्स आ चुके हैं। अब पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट की शानदार एंट्री हुई है। फेमस फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट की एंट्री ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। महेश भट्ट की एंट्री के बाद शो में इस वक्त माहौल थोड़ा इमोशनल हो गया है। शो में 'टिकट टु फिनाले 2' वीक के बाद होने वाला है। देखना ये हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा?  

फूट-फूट कर रोए महेशा भट्ट 

इस बार शो में नया मोड़ देखने को मिला है। सलमान खान के शो में फैमिली मेंबर्स को एक टास्क दिया गया है, जिसमें उन्हें एक स्टार अपने बच्चे को छोड़कर घर के किसी भी चहेते कंटेस्टेंट को देना होगा। कंटेस्टेंट्स को इस स्टार को पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी। फिलहाल इस घर के अंदर पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट नजर आ रहे हैं। महेशा भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट को गले लगाकर रोते नजर आ रहे हैं। सभी लोगों दोनों का प्यार देख इमोशनल हो जाते हैं। बता दें कि अब तक घर में बेबिका के पैरेंट को छोड़कर बाकी सभी सदस्यों के पैरेंट नजर आ चुके हैं। 

एल्विश को सुनाया अतीत का काला किस्सा
महेश भट्ट ने बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की और उन्हें अपने बच्चों की तरह प्यार किया। महेश, बेबिका के बाद मनीषा रानी और फिर एल्विश यादव से मिले। महेश भट्ट ने एल्विश से बहुत सारी बातें की महेश भट्ट ने एल्विश से कहा- 'दिल रोया मेरा जब तू रोया... तू बहुत अच्छा बच्चा है, खुश रहना हमेशा।' महेश भट्ट ने कहा- 'फेमस होने के बाद भी मैंने कभी घमड नहीं किया है। एक बार में रात में शराब पीकर रोड पर गिर गया था। सुबह जब घर जाकर मैंने पूजा की छोटी बहन को गले लगया तो उसने उल्टी कर दी और वजह ये थी की मेरे मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। इसलिए मैंने तब से शराब छोड़ दी है। तो हमेसा वो करो जो सही है।'

ये भी पढ़ें-

Made In Heaven 2: पहले से भी ज्यादा धमाकेदार है 'मेड इन हेवन 2' का ट्रेलर, देखकर बढ़ जाएगी बेकरारी

Mrunal Thakur की इन फिल्मों और वेब सीरीज ने जीता फैंस का दिल, टीवी के बाद ओटीटी पर भी मचा चुकी हैं धमाल

RARKPK BO Collection Day 4: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' चौथे दिन नहीं दिखा पाई कमाल, इतना किया कलेक्शन

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement