Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

इस नए शख्स का Anupamaa-Anuj के रिश्ते पर पड़ेगा असर, बिजनेस के लिए तोषू चोरी करेगा किंजल के पैसे

'Anupamaa' में इन दिनों काव्या के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। काव्या अपने पहले मॉडलिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर रही है, जहां उसे काफी तारीफ मिलेगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 11, 2023 12:44 IST
anupamaa 11 january episode- India TV Hindi
Image Source : TWITTER anupamaa 11 january episode

Rupali Ganguly, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर हिट टीवी सीरियल 'Anupamaa' में नए साल के बाद से शाह परिवार और कपाड़िया परिवार में खुशियां देखने को मिल रही थीं। लेकिन, एक बार फिर दोनों घरों में फिर से लड़ाई और झगड़े का बीज पड़ चुका है। एक तरफ जहां अनुपमा अपने प्यार और पति अनुज को मनाने के लिए हर संभव कोशिश करती है तो वहीं दूसरी तरफ पारितोष को अचानक पैसों की जरूरत पड़ेगी जिसके बाद वो किंजल के पैसे चोरी करने का प्लान बनाएगा। सीरियल में बा लीला और वनराज ही हैं जो बदले-बदले दिख रहे हैं। इसके साथ ही अनुज के दोस्त धीरज कपूर ने अपने दोस्त और अनुपमा के बीच की दूरी को खत्म करने का प्लान बना लिया है।

यह भी पढ़ें: 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की सई अब अपने आशिक जगताप संग कर रही है मस्ती, देखकर विराट को आएगा गुस्सा!

अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो अनुपमा रात में ये सोच-सोच के सो जाएगी कि वो अनुज को कैसे मनाए और घर के बाहर धीरज, अनुज को समझाएगा कि उसे अनुपमा के पास जाना चाहिए। भले ही सीरियल में अनुपमा से अनुज नाराज है लेकिन उसका प्यार अनुपमा के लिए कम नहीं हुआ है। अगले दिन की सुबह होते ही अनुज ऑफिस के लिए तैयार होता है तो धीरज उससे कहता है कि कहीं बाहर चलने का प्लान बनाते हैं। जिस पर अनुज राजी नहीं होता लेकिन तभी अचानक अनुपमा की दोस्त देविका की एंट्री होती है। देविका को देखकर धीरज उसे इंप्रेस करने लगता है और देविका उसे अच्छे से सबक सिखाती है। इसके बाद देविका और धीरज मिलकर एक प्लान बनाते हैं और अनुपमा को भी मना लेते हैं। इस एपिसोड में भले ही अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिख रही है लेकिन अपकमिंग एपिसोड्स में दोनों के बीच रोमांस और प्यार भी खूब देखने को मिलने वाला है। सब के मनाने पर भी अनुज बाहर जाने के लिए राजी नहीं होता है। 

Mahekk Chahal Health Update: सीने में दर्द के बाद आईसीयू में भर्ती थीं महक चहल, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

बिजनेस के चक्कर में फंसेगा पारितोष

शाह परिवार में बड़े झगड़े की शुरुआत हो रही है, सुबह की शुरुआत होती है किंजल और पारितोष के झगड़े से। दोनों के बीच बहस होती है और इसमें वनराज भी किंजल का साथ देता है। पारितोष के पास एक फोन आता है जिससे उसे पता चलता है कि उसे आज ही पैसों का इंतजाम करना पड़ेगा। इसके बाद पारितोष परेशान हो जाता है कि तब ही वह किंजल की अलमारी में नोटों की गड्डी देख लेगा। जिसे वो चुरा लेगा और घर से निकलने के बाद अपने किए पर शर्मिंदा होगा। पारितोष ने जो हरकत की है उससे शाह परिवार में बवाल मचने वाला है। सीरियल में नए साल के पहले दिन को बीते अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इसके मेकर्स ने गम, दर्द और लड़ाई-झगड़े से सजी एक परफेक्ट कहानी लिख दी है जो कि एक बार फिर इस शो को टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर पहुंचा सकती है।

Golden Globe Awards 2023: 'House Of Dragon' को मिला बेस्ट ड्रामा सीरीज, तो 'नाटू नाटू' को मिला बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement