Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Anupamaa के 4 एपिसोड से गायब है अनुज कपाड़िया! शो छोड़ने की अफवाह के बीच ट्विटर पर हंगामा

Anuj Kapadia Missing: टीवी शो 'अनुपमा' के दर्शकों के सब्र का बांध टूटता नजर आ रहा है। आज शुक्रवार के शो में भी गौरव खन्ना यानी अनुज कपाड़िया नजर नहीं आए।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 12, 2023 11:10 IST
Anuj Kapadia missing- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anuj Kapadia missing

Is Gaurav Khanna Left Anupamaa: टीवी जगत की सबसे रोमांटिक जोड़ी, रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना यानी सबके चहेते अनुज कपाड़िया और अनुपमा #MaAn के फैंस इन दिनों निराश हैं। क्योंकि टीआरपी के नंबर 1 शो 'अनुपमा' में कुछ ऐसे ट्विस्ट आए हैं, जिसके बाद से अनुज कपाड़िया गायब हैं। 9 मई से लेकर अब तक 4 एपिसोड हो गए अब तक लोगों को अनुज का चेहरा भी नजर नहीं आया न ही उसकी आवाज सुनाई दी। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर लोग अनुज को याद कर रहे हैं और 'अनुपमा' को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो गौरव के शो छोड़ने का भी कयास लगाया है। 

अनुज कपाड़िया को याद कर रहे फैंस 

आज 12 मई का एपिसोड ट्विटर पर काफी चर्चा में है। दरअसल आज शो में एक नई एंट्री हुई है। शो में आज अनुपमा की गुरु मां की मोस्ट अवेटेड एंट्री हुई है। अनुपमा उनसे डांस सीखना चाहती है। जिसके लिए किंजन ने उसका फॉर्म भरा है। लोगों को यह आस थी कि शायद आज अनुज का चेहरा नजर आएगा। लेकिन मेकर्स ने आज फिर अनुज के फैंस का दिल तोड़ दिया है। इसलिए लोग अनुज को याद कर रहे हैं। 

जानिए क्या बोल रहे लोग

एक फैन ने ट्विटर पर लिखा है,  "कोई सीन नहीं, लेकिन तब भी #AnujKapadia ट्रेंड कर रहा है। पापा कपाड़िया हम आपको याद कर रहे हैं, हमें बिजनेस टाइकून की दमदार वापसी का इंतजार है।" वहीं दूसरे ने लिखा, "एक लड़का #AnujKapadia ट्रेंड कर रहा है, यहां तो पर्मानेंट है शो में एक भी सीन हो या न हो।" 

वहीं एक ने लिखा है, "अनुज कपड़िया के लौटने की मेरी एकमात्र उम्मीद खो गई। क्योंकि अनु को फिर से शाह के घर में घसीटा गया, उसने स्वेच्छा से खुद इसकी अनुमति दी, मुझे परवाह नहीं, दिल का रिश्ता, अस्पताल में पाखी को सांत्वना देना ठीक था यहां तक कि अपने बच्चों को यह महसूस कराना भी सही था कि उनके पिता ठीक होंगे। लेकिन ये वादे सही नहीं थे।"

Kartik Aaryan ने लग्जरी कारें छोड़कर मुंबई की सड़कों पर दौड़ाई बाइक, फैंस बोले- असली 'शहजादा'

जेनिफर मिस्त्री के अलावा इन एक्टरों से भी हो चुका है असित मोदी का विवाद, बटोरी थीं सुर्खियां

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement