Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेनिफर मिस्त्री के अलावा इन एक्टरों से भी हो चुका है असित मोदी का विवाद, बटोरी थीं सुर्खियां

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रोशन भाभी यानी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 12, 2023 8:59 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 15 साल से लोगों का मनोरंजन करने वाले फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर विवादों चलते सुर्खियों में है। शो में रोशन सोढी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने निर्माता असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि असित ने उनके साथ यौन दुर्व्यवहार किया है। खबर पढ़कर अगर आपको हैरत हो रही है तो बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब असित मोदी पर शो के किसी कलाकार ने आरोप लगाए हैं। इसके पहले भी कई कलाकार शो छोड़ने के बाद निर्माता के संग विवादों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। 

शैलेश लोढ़ा: शो के सूत्रधार तारक मेहता का किरदार निभाने वाले कवि व लेखक शैलेश लोढ़ा ने बीते साल ये शो छोड़ा था। जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं, क्योंकि शैलेश ने कहा था कि निर्माता असित मोदी ने उनकी लाखों की पेमेंट नहीं दी है। जिसके बाद हाल ही में शैलेश ने इस बात को लेकर कानूनी नोटिस भी भेजा है।  

दिशा वकानी: शो में लीड दया बेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी भी साल 2017 में शो छोड़ चुकी हैं। इस बीच कई बार खबर आई कि वह वापसी करने वाली हैं, लेकिन इस सबके बीच यह बात भी सामने आई कि दिशा अब कभी शो में नहीं दिखेंगी क्योंकि उनके और असित के बीच कोई विवाद हुआ था। 

भव्य गांधी: शो में बचपन से लेकर जवानी तक टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी भी जब से शो छोड़कर गए हैं इसके बारे में बात तक करना पसंद नहीं करते। वह हमेशा इस बारे में सवाल पूछे जाने पर चुप्पी साध लेते हैं। 

राज अनादकत: बीते दिनों शो के दूसरे टप्पू यानी राज अनादकत ने भी शो को अलविदा कहा, राज और असित के बीच भी विवादों की खबरें सामने आईं लेकिन दोनों ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया और रास्ते अलग कर लिए। 

मालव राजदा: राज के बाद शो का लंबे समय से निर्देशन करने वाले मालव राजदा ने भी शो को अलविदा कहा। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर एक लंबा पोस्ट लिखा, जिसमें उनके दिल का दर्द साफ झलक रहा था। उन्होंने विवाद न बढ़ाते हुए शो को छोड़ने का फैसला किया। 

हालांकि बीते 14 साल में सिर्फ इतने ही नहीं बल्कि और भी कई कलाकार शो को छोड़ चुके हैं, जिनमें झील मेहता, निधि भानुशाली, प्रिया अहूजा, नेहा मेहता जैसे नाम शामिल हैं।  

असित मोदी और मिसेज सोढ़ी के 'कोल्ड वॉर' के बीच वायरल हो रहे ये मजेदार मीम्स, देखकर आप होंगे लोटपोट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने दिया करारा जवाब, 'मिसेज सोढ़ी' ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement