Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Anupamaa 19 July Update: अनुपमा को धोखा देगी लाडली बहू डिंपल! मालती देवी से हाथ मिलाकर करेगी सास का जीना हराम

Anupamaa 19 july episode: गुस्से में जलती मालती देवी ने अनुपमा की कमजोरी पर वार करने का प्लान बनाया है। जिसके बाद अब अनुपमा को अपने परिवार से ही धोखा मिलेगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 19, 2023 14:02 IST
Anupamaa 19 July Update- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 19 July Update

Anupamaa spoiler alert: रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' के इस समय चलने वाले ट्रैक ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है। हाल ही में शो में सुपरनेचुरल तड़का यानी माया का भूत भी नजर आया। फिर मालती देवी का गुस्सा बीते दो एपिसोड से दर्शकों को डरा रहा है। वहीं आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि मालती देवी का गुस्सा चरम पर पहुंच गया है। उन्होंने इसे बड़े अपमान के रूप में लिया है और वह अब अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने पर उतर आई हैं। आज के एपिसोड में हम नकुल को अनुपमा का बचाव करते हुए देखेंगे लेकिन मालती देवी पर इसका क्या असर होगा यह अभी नहीं कहा जा सकता। तो चलिए जानते हैं आज आने वाले एपिसोड की कहानी... 

अनुपमा की कमजोरी पर मालती देवी का वार 

सीरियल में हमने देखा कि अनुपमा ने मां होने पर एक बड़ा भाषण दिया। उसने  कहा कि केवल एक मां ही दूसरी मां का दर्द समझती है और एक बच्चे को कष्ट में देखना क्या होता है। जहां छोटी अनु इस बात से काफी खुश है कि अनुपमा वापस आ गई है, वहीं अनुपमा की जिंदगी में जल्द ही एक बड़ी तबाही आने वाली है क्योंकि मालती देवी अपना बदला लेने के लिए बुरी योजनाएं बना रही हैं। मालती देवी को यह कहते हुए दिखाया जाएगा कि मां होना उसकी कमजोरी है और वह इस रिश्ते को ही उसके खिलाफ इस्तेमाल करेगी। 

नुकल ने दी नेक सलाह 

मालती देवी के गुस्से को समझते हुए नकुल अनुपमा का पक्ष लेता है। वह कहता है कि अनुपमा ने जो भी किया वह मजबूरी में किया उसने धोखा नहीं दिया। वह मालती देवी को यह आश्वासन भी देता है कि कोई नुकसान नहीं होगा क्योंकि वह सब संभाल लेगा, उसने स्पॉन्सर्स से भी बात कर ली है। लेकिन मालती देवी उसकी एक भी नहीं सुनेंगी। 

डिंपी ने दिया अनुपमा को धोखा 

'अनुपमा' में हम आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि शाह परिवार डिंपी से पूरी तरह परेशान हैं। क्योंकि उसने एक अखबार को बयान देकर पुष्टि की कि अनुपमा ने मालती देवी का अनुबंध तोड़ दिया है। बा उसे ताना मारती है और उसे 'बर्बादी' कहती हैं। वनराज, तोशु, किंजल और बाकी सभी लोग डिंपी से सवाल करेंगे कि उसने जो किया वह क्यों किया। इस पर डिंपी कहेंगी कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा। 

'अनुपमा' में माया की आत्मा की एंट्री पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर शो को लेकर मचा बवाल

वनराज को हुई परिवार की चिंता 

वनराज को अनुमान है कि अनुपमा का जीवन एक बड़े संकट से गुजर रहा है और यह शाह परिवार सहित सभी को प्रभावित करेगा। प्रीकैप में हम अनुपमा को गुरुकुल में मालती देवी के सामने देखते हैं। मालती देवी उसे एक टास्क देती हैं, अनुपमा डांस करने के लिए तैयार होती है, मालती देवी उसे 'शीला की जवानी' पर डांस करने के लिए कहती हैं। अनुपमा हैरान दिखती है लेकिन वह डांस करने की कोशिश करती है। 

Most Liked Tv Serials: 'अनुपमा' की रेटिंग में हुआ बदलाव, 'गुम है किसी के प्यार में' की डूबी नैया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement