Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Most Liked Tv Serials: 'अनुपमा' की रेटिंग में हुआ बदलाव, 'गुम है किसी के प्यार में' की डूबी नैया

Most Liked Tv Serials: इस हफ्ते 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अलावा ये टीवी शोज भी टॉप 10 की लिस्ट में शामिल है। आइए जानते हैं बाकी शोज का क्या है हाल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 19, 2023 6:15 IST
Most Liked Tv Serials rating of anupamaa yeh rishta kya kehlata hai ghum hai kisikey pyaar meiin tmk- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Most Liked Tv Serials Rating

Most Liked Tv Serials: इस हफ्ते की टीवी रेटिंग लिस्ट आ चुकी है। इस रेटिंग लिस्ट में 'अनुपमा' नहीं बल्कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' नंबर वन पर है। पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है, लेकिन इस हफ्ते 'गुम है किसी के प्यार में', 'राधा मोहन' और 'भाग्य लक्ष्मी' की रेटिंग कुछ खास नहीं रही है। जानें किस शो ने टॉप 10 में सबसे ज्यादा रेटिंग हासिल की है? 

1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा -

हर बार की तरह इस बार भी टीवी का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' रेटिंग लिस्ट में पहले नंबर पर है। बता दें कि ये शो पिछले सप्ताह भी नबंर वन पर था। इस बार शो को 74 रेटिंग मिली है। 

2. अनुपमा -
टीवी का पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' इस बार भी रेटिंग लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' को इस सप्ताह 70 रेटिंग मिली है। अनुपमा की जिंदगी गुरुमां बर्बाद करने में लगी हुई है। 

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है -
स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नई एंट्री होने के बाद भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। ये सीरियल इस हफ्ते भी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। इस बार इस शो को 66 रेटिंग मिली है। अक्षरा-अभिमन्यु इस शो में लीड रोल में हैं। 

4. द कपिल शर्मा शो -
कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों रेटिंग लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहा है। लिस्ट में शो चौथे नंबर पर है। बता दें कि ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। इस बार इस शो को 66 रेटिंग मिली है। 

5. कुंडली भाग्य -
सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने इस हफ्ते ऑरमैक्स की रेटिंग लिस्ट में पांचवां स्थान हासिल किया है। इस सीरियल को 59 रेटिंग मिली है। 

6. राधा मोहन -
निहारिका रॉय और शब्बीर आहलुवालिया का शो 'राधा मोहन' इस बार छठवे नबंर पर है। इस हफ्ते शो ने 57 रेटिंग मिली है। 

7. गुम है किसी के प्यार में -
'गुम है किसी के प्यार में' की रेटिंग दिन ब दिन गिरती जा रही है। शो को पिछले हफ्ते  57 रेटिंग के साथ 7वें नंबर पर अपनी जगह बनाई थी, लेकिन इस बार शो को 56 रेटिंग मिली है। 

8. कुमकुम भाग्य
9. भाग्य लक्ष्मी
10. शिव शक्ति

ये भी पढ़ें-

Anupamaa में हुई बॉलीवुड स्टार काजोल की एंट्री! ये वीडियो देख घूम गया लोगों का दिमाग

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का Ve Kamleya हुआ रिलीज, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के गाने ने मचाया तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement