Friday, May 10, 2024
Advertisement

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का Ve Kamleya हुआ रिलीज, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के गाने ने मचाया तहलका

Ve Kamleya: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक और नया गाना 'वे कमलिया' 18 जुलाई को रिलीज हो गया है। इस गाने में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की शानदार केमस्ट्री देखने को मिल रही है। वह वीडियो देखें...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 18, 2023 20:19 IST
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani song Ve Kamleya released Alia Bhatt Ranveer Singh romantic chemistry- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' अगले हफ्ते रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से फिल्म को देखने की उत्सुकता लोगों में और बढ़ गई। सिर्फ ट्रेलर ही नहीं बल्कि 'तुम क्या मिले' और 'व्हाट झुमका' जैसे गानों ने भी फैंस का दिल जीत लिया है। 18 जुलाई को फिल्म का तीसरा शानदार गाना 'वे कमलिया' रिलीज हो गया है, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव केमस्ट्री दिखाई गई है। इन दिनों आलिया और रणवीर अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरो शोरो से कर रहे हैं।

वे कमलिया गाने बारे में 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का गाना 'वे कमलिया' रिलीज हो गया है। Ve Kamleya में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रोमांटिक केमस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। ये गाना रोमांटिक होने के साथ-साथ ही इमोशनल भी है, इस वीडियो को देखकर आप भी थोड़ा इमोशनल हो सकते हैं। इस गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है, संगीत प्रीतम ने दिया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

आलिया भट्ट ने शेयर किया पोस्ट 
आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ये लव सॉन्ग मेरे दिल के बहुत करीब है #VeKamleya रिलीज!" उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो पर यूट्यूब वीडियो का लिंक भी शेयर किया है। दूसरी ओर, धर्मा प्रोडक्शंस ने भी गाना शेयर करते हुए लिखा, 'प्रेम' के मौसम में, #VeKamleya के साथ प्यार का जश्न!' गाना हुआ रिलीज। 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 साल बाद निर्देशक के तौर पर वापसी की है। फिल्म 'गली बॉय' के बाद आलिया-रणवीर की ये फिल्म दूसरी फिल्म है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट
आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही  हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में गैल गैडोट, जेमी डोर्नन, मैथियस श्वेघोफर, जिंग लुसी, पॉल रेडी, जॉन कोर्तायारेना और सोफी ओकोनेडो के साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू में 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

ये भी पढ़ें-

GHKKPM Promo: सपनों को पूरा करने के लिए जिंदगी की मुश्किलों को चुनौती देगी सवी

Heart Of Stone: आलिया भट्ट का पहला पोस्टर आउट, लुक ने जीता फैंस का दिल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement