Friday, April 26, 2024
Advertisement

GHKKPM Promo: सपनों को पूरा करने के लिए जिंदगी की मुश्किलों को चुनौती देगी सवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo: टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' का एक चौंकाने वाला प्रोमो रिलीज हो चुका है, इस प्रोमो वीडियो में सवी अपने सपने पूरे करने के लिए चौंकाने वाला फैसला लेने वाली है। देखें ये धांसू प्रोमो...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 18, 2023 19:27 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin shocking Promo Savi elopes from her marriage and meets Ishaan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Promo

'गुम हैं किसी के प्यार में' एक बेहद लोकप्रिय टीवी शो है। इस शो में पहले आयशा सिंह 'सई', नील भट्ट 'विराट' और अशिश्वर्य शर्मा 'पाखी' मुख्य किरदारों में थे। हालांकि, शो में लीप आ गया और भाविका शर्मा (सवी), शक्ति अरोड़ा (ईशान), और सुमित सिंह (रीवा) नए चेहरे लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। ईशान और रीवा के माता-पिता चाहते हैं कि वे एक-दूसरे से शादी करें, जबकि सवी की दादी भवानी इस बात पर जोर देती हैं कि सवी अपने सपने को पूरा करने की जगह शादी कर ले। हाल ही में, शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है। इस वीडियो में आपको आगे क्या होने वाला है इसकी एक झलक देखने को मिलने वाली है।

गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो 

स्टार प्लस ने 'गुम हैं किसी के प्यार में' का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा दिखाई दे रहे हैं। इस नए प्रोमो में सवी पर शादी करने और आईपीएस अधिकारी बनने का सपना छोड़ने का दबाव डाला जा रहा है। हो रहे तमाशे के बीच सवी को अपने माता-पिता सई और विराट की याद आती है। हालांकि, उसकी दादी सवी को शादी करने के बजाय अपने सपनों को पूरा करने के लिए कहती है। इसलिए सवी अपनी शादी से भागने का फैसला करती है। वह ईशान से मिलने भोसले इंस्टीट्यूट जाती है और एडमिशन मांगती है क्योंकि वह आईपीएस ऑफिसर बनना चाहती है। ईशान उसे एडमिशन देने से इनकार कर देता है और कहता है कि उसने अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने परिवार को छोड़ दिया। इसलिए मैं एडमिशन नहीं दे सकता हूं। सवी फिर ईशान को चुनौती देते हुए कहती है कि वह किसी भी तरह भोसले इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर रहेगी।

प्रोमो का कैप्शन
इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "अपने सपने को पूरा करने के लिए सवी ने छोड़ी है अपनी शादी, लेकिन क्या वो ईशान के न को हां में बदल पाएगी? क्या इस सफर में सवी को अपनों की मदद मिलेगी? देखियेगा जरूर #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin, सोमवार से रविवार, रात 8 बजे, स्टारप्लस और डिज्नी+ हॉटस्टार पर।"

 

गुम है किसी के प्यार में के बारे में 
भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह के साथ-साथ मानसी साल्वी, इंद्रनील भट्टाचार्य, वैशाली ठक्कर और पारस मदान भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 'गुम हैं किसी के प्यार में' हर दिन रात 8 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें-

Heart Of Stone: आलिया भट्ट का पहला पोस्टर आउट, लुक ने जीता फैंस का दिल

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी की मौत पर साउथ के स्टार Dulquer Salmaan ने जताया दुख

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement