Friday, April 26, 2024
Advertisement

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी की मौत पर साउथ के स्टार Dulquer Salmaan ने जताया दुख

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता ओमन चांडी का निधन हो गया है। दुलकर सलमान, पृथ्वीराज सुकुमारन, टोविनो थॉमस और अन्य हस्तियों ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 18, 2023 17:23 IST
Dulquer Salmaan mourns death of former Kerala CM Oommen Chandy - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dulquer Salmaan

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमन चांडी का आज 18 जुलाई, 2023 को निधन हो गया। कई राजनीतिक नेताओं और मशहूर हस्तियों ने दिवंगत राजनेता को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। दुलकर सलमान, पृथ्वीराज सुकुमारन, टोविनो थॉमस, सुरेश गोपी और फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स ने वरिष्ठ नेता के निधन पर दुख व्यक्त किया है। इसके अलावा, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के कई अन्य सितारों ने भी ओमन चांडी के निधन पर दुख व्यक्त किया है। केरल के पूर्व मुख्यमंत्री के परिवार में उनकी पत्नी मरियम्मा और उनके तीन बच्चे हैं। 

साउथ के सुपरस्टार ने जताया दुख 

दुलकर सलमान ने ओमन चांडी के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की। दिवंगत राजनेता की तस्वीर के साथ दुलकर ने लिखा, "एक सच्चे नेता को खो दिया!" पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी इंस्टाग्राम का सहारा लिया और संवेदना व्यक्त की। टोविनो थॉमस और सुरेश गोपी जैसी कई अन्य हस्तियों ने भी ओमन चांडी की मृत्यु पर अपना दुख व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

Dulquer Salmaan mourns death of former Kerala CM Oommen Chandy

Image Source : INSTAGRAM
Dulquer Salmaan

सार्वजनिक अवकाश की घोषणा
ओमन चांडी के निधन पर इस समय सोशल मीडिया पर शोक संदेशों की बाढ़ आ गई है। राजनेता ने दो बार केरल के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया। केरल सरकार ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आज सार्वजनिक अवकाश की घोषणा की है। श्वेता मेनन, उन्नी मुकुंदन, विनीत और रचना नारायणकुट्टी ने भी सोशल मीडिया पर संवेदना व्यक्त की। कुंचाको बोबन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि ओमन चांडी का निधन केरल के लोगों के लिए बहुत बड़ी क्षति है। अभिनेता ने लिखा, "ओमन चांडी सर... केरल के नेताओं में सबसे लोकप्रिय नेता है।"

ये भी पढ़ें-

Kangana Ranaut ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- भगवान आपकी...

Salaar ने रिलीज के पहले ही बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, दुनिया हिला देंगे प्रभास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement