Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Heart Of Stone: आलिया भट्ट का पहला पोस्टर आउट, लुक ने जीता फैंस का दिल

हार्ट ऑफ स्टोन एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म से आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस हॉलीवुड मूवी में आलिया भट्ट के साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से आलिया भट्ट का पहला लुक रिलीज हो चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 18, 2023 17:58 IST
alia bhatt first look poster release from hollywood debut film Heart Of Stone - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग हॉलीवुड मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। आलिया की यह पहली हॉलीवुड फिल्म है, जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' को लेकर भी लाइमलाइट बटोर रही हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। वहीं आलिया भट्ट की हॉलीवुड मूवी 'हार्ट ऑफ स्टोन' को लेकर भी नई अपडेट सामने आई है। 

हार्ट ऑफ स्टोन की स्टार कास्ट 

आलिया भट्ट इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ एक्शन मोड़ में नजर आने वाली हैं। 'हार्ट ऑफ स्टोन' की पूरी टीम इस वक्त फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इस हॉलीवुड मूवी में आलिया लीड रोल में नजर आएंगी। फैंस एक्ट्रेस की इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटमेंट में हैं। 'हार्ट ऑफ स्टोन' के ट्रेलर के बाद अब आलिया भट्ट का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ गैल गैडोट, जेमी डोर्नन, मैथियस श्वेघोफर, जिंग लुसी, पॉल रेडी, जॉन कोर्तायारेना और सोफी ओकोनेडो फिल्म में नजर आने वाले हैं।

फिल्म में आलिया भट्ट का लुक 
अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से आलिया भट्ट का पहला लुक रिलीज किया गया है, जिसमें वह पहली बार नेगेटिव रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वह हैकर का रोल निभा रही हैं। आलिया के इस रोल की झलक हम ट्रेलर में देख चुके हैं। आलिया भट्ट इस पोस्टर में चेहरे पर हल्की सी स्माइल लिए एक्शन मोड में दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स की फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू में 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

आलिया भट्ट की ये फिल्म भी होगी रिलीज 
इसके अलावा आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इसे पहले दोनों को 'गली बॉय' में साथ देखा गया था। 

ये भी पढ़ें-

केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी की मौत पर साउथ के स्टार Dulquer Salmaan ने जताया दुख

Kangana Ranaut ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- भगवान आपकी...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement