Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'अनुपमा' में माया की आत्मा की एंट्री पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर शो को लेकर मचा बवाल

Maya's soul in Anupamaa: टीवी शो 'अनुपमा' में आज माया की आत्मा दिखाई गई। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर शो की चर्चा हो रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 18, 2023 12:06 IST
Anupamaa Troll - India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa Troll

Maya's soul in Anupamaa: रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में अब ऐसा ट्विस्ट आ गया है जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। अनुपमा बीते दिनों अमेरिका जाते-जाते फ्लाइट से उतरकर घर वापस आ गई। जिसके बाद आज मालती देवी उससे बात करने कपाड़िया हाउस पहुंचीं। अनुपमा ने उन्हें मां होने की मजबूरी बताई, लेकिन इसके साथ अनुपमा ने अपने लौटने की जो एक बड़ी वजह बताई वह चौंकाने वाली थी। अनुपमा ने बताया कि माया की आत्मा ने उसे लौटने पर मजबूर किया। जी हां! टीआरपी की लालच में मेकर्स ने आज शो में माया की आत्मा दिखा दी। इस आत्मा वाले ट्विस्ट के बाद से शो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। 

लोगों ने किया अनुपमा को ट्रोल 

माया की आत्मा सामने आने के बाद अब ट्विटर पर लोग अनुपमा के लौटने को उसकी ममता नहीं बल्कि गिल्ट बता रहे हैं। लोग शो में अनुपमा के किरदार को ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही ये भूतिया ट्विस्ट के लिए मेकर्स की क्लास लगा रहे हैं। यहां पर एक ने लिखा है, "मां डॉक्टरों से बेहतर, मां पुलिस से बेहतर, मां वकीलों और अदालत से बेहतर है, मां मनोचिकित्सक से बेहतर, और अब मां एक घोस्टबस्टर है? एक गंभीर नोट पर, यह अपराधबोध है जो उसे वापस लाया, प्यार और ज़िम्मेदारी नहीं।"

वहीं दूसरे ने लिखा, "मैंने यह पहले भी कहा है और फिर से दोहरा रहा हूं मेकर्स, पिछले छह महीनों में आपने दर्शकों को बुरी तरह परेशान किया है और समान रूप से दर्शकों को नाराज किया है। बस शो में थोड़ी शांति और सकारात्मकता बरसाएं। #मां और सीए को ब्रेक की जरूरत है। #Anupamaaथकी हुई लग रही है। अपने क्रिस पर कुछ दया करो। #AnujKapadia"

वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि शो में अब सभी किरदारों खासकर अनुपमा को मानसिक चिकित्सा की जरूरत है और अगर अब हम ये शो देखते रहे तो हमें भी इसकी जरूरत हो सकती है। 

Anupamaa की माया मौत के बाद जन्मदिन मनाते आईं नजर, शेयर की तस्वीरें

क्या चल रही शो में कहानी 

आपको बता दें कि 'अनुपमा' की कहानी में आज यह दिखाया जाएगा कि गुस्से में आग बबूला गुरु मां के सामने अनुपमा माफी मांगेगी और मां होने के फर्ज गिनाएगी जिनके कारण वह लौट आई। इसके साथ ही वह यह भी बताएगी कि माया की आत्मा ने उससे बात की और उसे रुकने पर मजबूर किया। जिसके बाद वह फ्लाइट से उतरकर वापस आ गई।  

Anupamaa को मौत के बाद भी चैन से नहीं जीने दे रही माया, मेकर्स ने आत्मा की एंट्री से लगाया सुपरनेचुरल तड़का

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement